trendingNow11523796
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

थाईलैंड के लिए IRCTC लेकर आया शानदार ऑफर, मात्र इतने रुपये में घूम सकेंगे बैंकॉक और पटाया

IRCTC Thailand tour package: ट्रिप के दौरान थ्री स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था होगी. इसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर, तीनों शामिल होगा. इसके अलावा एक गाइड भी साथ रहेगा जो आपको ट्रिप के बारे में गाइड करता रहेगा.

थाईलैंड के लिए IRCTC लेकर आया शानदार ऑफर, मात्र इतने रुपये में घूम सकेंगे बैंकॉक और पटाया
Stop
Zee News Desk|Updated: Jan 11, 2023, 11:35 AM IST

जनवरी के महीने में अगर आप थाईलैंड की शानदार ट्रिप करना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी ने आपके लिए एक बेहतरीन पैकेज तैयार किया है. इस पैकेज में 5 रातें और 6 दिन का थाईलैंड का टूर मिलेगा. इस पैकेज का नाम आईआरसीटीसी (IRCTC) की तरफ से ‘थाईलैंड स्प्रिंग फेस्टिवल टूर एक्स कोलकाता’ (Thailand Spring Festival Tour Ex Kolkata) रखा गया है. इस ट्रिप के दौरान आपको बैंकॉक और पटाया की खूबसूरत जगहों को देखने का मौका मिलेगा.  

आईआरसीटीसी (IRCTC) के इस पैकेज के तहत 21 जनवरी 2023 को कोलकाता से बैंकॉक के लिए फ्लाइट रवाना होगी. 21 जनवरी को शुरू होने वाला ये टूर 26 जनवरी को खत्म हो जाएगा. ट्रिप के दौरान ट्रैवल करने वाले यात्रियों को कोलकाता से बैंकॉक ले जाया जाएगा और फिर वहां से पटाया ले जाया जाएगा. ट्रिप के दौरान थ्री स्टार होटल में रुकने की व्यवस्था होगी. इसमें ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर, तीनों शामिल होगा. इसके अलावा एक गाइड भी साथ रहेगा जो आपको ट्रिप के बारे में गाइड करता रहेगा.

इस पैकेज में आपको क्या-क्या मिलेगा?
- आने और जाने का फ्लाइट टिकट
- थ्री स्टार होटल
- 4 ब्रेकफास्ट, 4 लंच और 4 डिनर
- पटाया के कोरल आइलैंड का टूर
- पटाया का अलकजार शो
- बैंकॉक में मरीन पार्क के साथ सफारी वर्ल्ड
- बैंकॉक के आधे दिन का टूर
- जीएसटी
- टूर गाइड
- ट्रैवल इंश्योरेंस

आईआरसीटीसी (IRCTC) का टूर पर कितना होगा खर्च?
आईआरसीटीसी (IRCTC) ने इस पैकेज के लिए कई कैटेगरी रखी हैं. इसमें अगर आप अकेले ट्रैवल करना चाहते हैं तो आपको पैकेज के लिए 54,350 रुपये चुकाने होंगे. वहीं, दो लोग साथ हमें इस ट्रिप पर जा रहे हैं तो उन्हें प्रति व्यक्ति 46,100 रुपये चुकाना होगा. तीन लोगों के ग्रुप में भी पैकेज की राशि 46,100 रुपये ही रहेगी. इस पैकेज की बुकिंग आप आईआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट www.irctctourism.com पर जाकर कर सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}