trendingNow12145826
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

Boys Outfits: डिसेंट लुक में दिखें स्टाइलिश, फैमिली फंक्शन के लिए परफेक्ट हैं ये 3 आउटफिट्स

फैमिली फंक्शन हमेशा ही खास होते हैं. अक्सर लड़के सिंपल और सोबर ड्रेस पहनना चाहते हैं. आइए जानते हैं, कि लड़कों को डिसेंट लुक पाने के लिए उनके पास पहनने के लिए क्या क्या ऑप्शन हैं?  

Boys Outfits: डिसेंट लुक में दिखें स्टाइलिश, फैमिली फंक्शन के लिए परफेक्ट हैं ये 3 आउटफिट्स
Stop
Shikhar Baranawal|Updated: Mar 07, 2024, 10:24 PM IST

Family Function Boys Out-Fit: फैमली का कोई फंक्शन हो या घर की कोई छोटी मोटी पार्टी हो, अक्सर लड़के सिंपल और सोबर ड्रेस पहनना चाहते हैं. इसका सबसे बड़ा कारण हैं कि इन ड्रेस में वो बहुत कंफर्टेबल फील करते हैं. साथ ही इस आउटफिट को कैरी करना भी आसान होता है. वहीं इस तरह के आउटफिट में लड़के डिसेंट नजर आते हैं. 

फैमिली फंक्शन हमेशा ही खास होते हैं. इनमें आप न केवल अपने परिवार के साथ समय बिताते हैं, बल्कि अपनी फैशन सेंस भी दिखाते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि फैमिली फंक्शन के लिए क्या पहनें, तो यहां हम आपको 3 स्टाइलिश आउटफिट्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपको डिसेंट और स्टाइलिश दोनों लुक देंगे.

1. कुर्ता-पायजामा

कुर्ता-पायजामा एक क्लासिक आउटफिट है जो हर फैमिली फंक्शन के लिए परफेक्ट होता है. आप अपनी पसंद के अनुसार कुर्ता और पायजामा का चुनाव कर सकते हैं. अगर आप सिंपल लुक चाहते हैं, तो आप सफेद कुर्ता और पायजामा पहन सकते हैं. अगर आप थोड़ा स्टाइलिश लुक चाहते हैं, तो आप कढ़ाई या प्रिंट वाला कुर्ता पहन सकते हैं.

2. शर्ट-पैंट

शर्ट-पैंट किसी भी पार्टी के लिए अच्छा विकल्प है. आप अपनी पसंद के अनुसार शर्ट और पैंट का चुनाव कर सकते हैं. अगर आप सिंपल लुक चाहते हैं, तो आप सफेद शर्ट और काली पैंट पहन सकते हैं. अगर आप थोड़ा स्टाइलिश लुक चाहते हैं, तो आप चेक या स्ट्राइप वाली शर्ट पहन सकते हैं. इस कॉबिनेशन कि खास बात ये है कि ये लड़कों के लिए बहुत कंफर्टेबल होता है और आमतौर पर लड़के इसको पहनकर बहुत कॉफिडेंट फील करते हैं.

3. जींस-टी-शर्ट

कॉबिनेशन बहुत कॉमन है इसमें लोग इस आउटफट को पहन कर कहीं जा सकते हैं, यहां तक की इस आउटफिट को बहुत से लोग घर पहनना भी पसंद करते हैं. जींस-टी-शर्ट एक कैजुअल आउटफिट है, इसे एवरग्रीन ड्रेस भी कहें तो गलत नहीं होगा. मगर आप इसे फैमिली फंक्शन के लिए भी पहन सकते हैं. बस ध्यान रखें कि आपकी टी-शर्ट बहुत ज्यादा कैजुअल न हो. आप प्रिंटेड टी-शर्ट या पोलो टी-शर्ट पहन सकते हैं. 

Read More
{}{}