trendingNow11333282
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

Night Out In Delhi: रात में सैर-सपाटे के लिए बनी हैं दिल्ली की ये जगहें, आधी रात में लें घूमने का मजा

Delhi News: दिल्ली के शोर-शराबे से दूर अगर इसी शहर में आप सुकून से घूमना चाहते हैं, तो ऐसी कई जगहें हैं जहां आप रातभर हैंगआउट कर सकते हैं. ये वो लोकेशन हैं जहां घूमने के साथ बेहतरीन खाने का लुत्फ भी उठाया जा सकता है.

दिल्ली
Stop
Updated: Sep 03, 2022, 01:17 PM IST

Hangout at Delhi: रात में घूमने में जो मजा आता है वो दिन में कहां. दिन भर के स्ट्रेस से दूर, रात में हैंगआउट कर हम एंजॉय कर सकते हैं. दिल्ली दिलवालों के साथ महफिलों का शहर भी है. दिल्ली में घूमने की जगहों की भरमार है, वहीं अगर आप रात में हैंगआउट करना चाहते हैं, तो दिल्ली की कुछ खास जगहें हैं, जहां आप सुकून से घूमकर एंजॉय कर सकते हैं. ऐसे में दिल्ली की उन जगहों के बारे में बताते हैं, जहां रात 12 बजे के बाद भी घूमने जा सकते हैं. 

कॉमिसम (Comisum)

कॉमिसम दिल्ली के हर रेलवे स्टेशन के पास है. रात में एंजॉयमेंट के साथ शांति भी चाहते हैं, तो कॉमिसम जा सकते हैं. कॉमिसम 24 घंटे खुली रहती हैं, यहां जाकर आप बेहतरीन खाने का लुत्फ ले सकते हैं. 

पंडारा रोड (Pandara Road)

पंडारा रोड खाने के हिसाब से शानदार जगह है. दोस्तों संग हैंगआउट करने के लिए आप पंडारा रोड जा सकते हैं, ये जगह 12 बजे के बाद भी खुली रहती है. यहां कई प्योर वेज और लजीज नॉनवेज के रेस्टॉरेंट्स मिल जाएंगे. पंडारा रोड जाकर खाने का लुत्फ उठाया जा सकता है. 

मुरथल (Murthal)

यूं तो यह जगह दिल्ली से कुछ दूर हरियाणा में हैं. लेकिन ये जगह रात में खाने-पीने के लिहाज से भी मशहूर है. यहां पर बात मुरथल की जहां ढाबों की भरमार है. रात में हैंगआउट करने के लिए मूरथल परफेक्ट जगह है. मुरथल में रात भर ऐसे दोस्तों के ग्रुप्स का जमावड़ा रहता है, लेकिन फिर भी ये जगह सुकून से भरी हुई है. यह जगह दिल्ली से 48 किलोमीटर दूर है, पहले आप लॉन्ग ड्राइव का मजा लेते हुए यहां जाकर दोस्तों के साथ ढाबों की लस्सी और छांछ के साथ पराठों का मजा ले सकते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}