trendingNow12330497
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

राधिका मर्चेंट का हल्दी लुक वायरल, पहना 1000 तगार कली और 90 गेंदे के फूलों का दुपट्टा, इतने घंटे में किया गया था तैयार

Radhika Merchant Haldi Dress: सोमवार को हुए हल्दी सेरेमनी में मुकेश अंबानी की होने वाली छोटी बहू फूलों से लदी दिखीं. सिंपल पर एलीगेंट लुक को देखकर लोगों ने जमकर तारीफ भी की. सिर्फ फूलों से तैयार दुप्पटा अब हर दुल्हन का सपना बन गया है.  

राधिका मर्चेंट का हल्दी लुक वायरल, पहना 1000 तगार कली और 90 गेंदे के फूलों का दुपट्टा, इतने घंटे में किया गया था तैयार
Stop
Sharda singh|Updated: Jul 10, 2024, 09:36 PM IST

हाल ही में हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी चर्चा का विषय बना हुआ है. राधिका मर्चेंट अपने हल्दी के पहनावे की वजह से भी सुर्खियों में आ गई है. उन्होंने पीले और सफेद फूलों और कलियों से तैयार किया हुआ दुपट्टा लिया था, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था.

यह दुपट्टा ताजा फूलों से बनाया गया था, जिसमें 1000 से अधिक सफेद तगार कलियां और 90 सुनहरे गेंदे के फूल शामिल थे. इसे फ्लोरल आर्ट डिजाइन स्टूडियो द्वारा डिजाइन किया गया था.  

एक रात में तैयार हुआ ये खास दुपट्टा

दिलचस्प बात यह है कि इस खूबसूरत दुपट्टे को बनाने में एक रात का समय लगा. फ्लोरल आर्ट की संस्थापक श्रुष्टि कपूर ने बताया एक न्यूज साइट को जानकारी देते हुए बताया कि राधिका के नजरिए को साकार करने के लिए फूलों को सावधानीपूर्वक व्यवस्थित किया गया था. उन्होंने कहा कि "राधिका के फ्रेश फ्लोरल टैगार जाल दुपट्टे को तैयार करना कलात्मकता और मेहनत का संगम था. हर टैगार कली और गेंदे के फूलों के दुपट्टा को बनाने के लिए सावधानीपूर्वक व्यवस्थित किया गया था, जो प्राकृतिक सुंदरता का प्रतीक है. इसे बनाने में हमारे कारीगरों की पूरी टीम को 24 घंटे का समय लगा था. 

पूरे लुक को पूरा करता था फ्लोरल ज्वेलरी

राधिका के फ्लोरल जाल दुपट्टे के साथ ही उनके आउटफिट में फ्लोरल ज्वेलरी का भी इस्तेमाल किया गया था, जो उनके पूरे लुक को और भी खास बना रहा था. इन ज्वेलरी में ताजा सफेद तगार कली, पीले गेंदे के फूल और थाई रूई के फूलों का इस्तेमाल किया गया था. जिसमें झुमके, लटकन वाली टॉप्स, डबल नेकलेस, हाथ फूल और फ्लोरल कलीरें शामिल थे.

फैशन की दुनिया में नया ट्रेंड

राधिका मर्चेंट का ये फ्लोरल लुक न केवल पारंपरिक और आधुनिक भारतीय फैशन का एक सुंदर कॉम्बिनेशन है बल्कि इसने सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाई है. लोग राधिका के इस खूबसूरत फ्लोरल पहनावे की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि राधिका मर्चेंट से पहले उनकी ननद और जेठानी भी अपनी शादी में असली फूलों से तैयार किया गया दुपट्टा पहन चुकी हैं. 

इसे भी पढ़ें-  अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत, ईशा अंबानी ने लूटी महफिल, क्रिस्टल से लदी इस ड्रेस के आगे सब लगे फीके

 

Read More
{}{}