trendingNow11375198
Hindi News >>लाइफस्टाइल
Advertisement

Amazon Great Indian Festival: सिर्फ 1763 रुपये में मिल रही ₹7999 वाली सलवार सूट, अमेजन पर चल रही जबरदस्त छूट

Bumper Offers: त्योहारों का सीजन चल रहा है, अगर आप शॉपिंग करने का सोच रहे हैं तो बढ़िया मौका है. अमेजन ने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल लॉन्च किया है. इसमें आपको कॉस्मेटिक्स, ड्रेसेस सब पर जबरदस्त डिस्काउंट्स मिल रहे हैं.

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 01, 2022, 10:35 AM IST

Solid Discount: अमेजन के ग्रेट इंडियन सेल पर इस फेस्टिव सीजन बंपर ऑफर्स मिलना शुरू हो चुके हैं. ये सेल 3 अक्टूबर तक रहेगी. यहां पर आपको एथिनिक वियर्स और  मेक-अप पर 80 प्रतिशत की छूट मिल जाएगी. इस जबरदस्त मौके का लाभ आपको जरूर उठाना चाहिए. यहां पर ड्रेसेस, मेक-अप से लेकर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स तक सभी पर भारी छूट मिल रही है. इसके अलावा कई और लग्जरी प्रोडक्ट्स खरीदने पर गिफ्ट ऑफर्स भी मिल रहे हैं. आइए कुछ बेस्ट ऑफर्स के बारे में जानते हैं.

एथिनिक वियर(Miss Ethnik Women's Faux Georgette Semi Stitched Dress Material )
अगर आप के घर में कोई शादी है या फिर इस दीवाली पर आप कुछ हैवी पहनने का सोच रही हैं तो ये एथिनिक वियर खरीद सकती हैं. इस ड्रेस में दोनों सलवार और सूट पर आपको हैवी एंब्रॉयडरी मिलेगी. इस ड्रेस की कीमत वैसे तो 7, 999 है पर सेल में आपको इस खूबसूरत सूट के लिए सिर्फ 1,763 रुपये ही देने होंगे. आपको इस एथिनिक वियर पर 78 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है.

10 मेक-अप ब्रश 245 रुपये में
मेक-अप आपके लुक को बढ़ा देता है पर वहीं अगर इसे सही से न किया जाए तो इससे आपका पूरा लुक खराब भी हो सकता है. इसलिए मेक-अप करते समय अच्छे ब्रश का यूज करना बहुत जरूरी है. ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में URBANMAC Premium Makeup Brush Kit पर बंपर ऑफर मिल रहा है. ये किट इतना वर्सेटाइल है कि इसमें आपको Foundation, Face Powder, Blush, Eyeshadow Brush सब एक साथ ही मिल जाएगा. इसके अलावा आपको एक Blender Sponge Brush Cleaner भी मिलेगा. इस किट का एक्चुअल प्राइस 989 रुपये है पर अभी आपको इसके लिए सिर्फ 245 रुपये ही देने होंगे.

इन बड़े ब्रांड्स पर मिल रहै हैं आफर्स
अगर आप कामा आयुर्वेद का प्रोडक्ट खरीद रहे हैं तो आपको 15% का एक्स्ट्रा कैशबैक और 1 मॉइश्चराइजर फ्री मिलेगा. इसके अलावा बड़े ब्रांड्स जैसे कि फेसेस कनाडा, स्विस ब्यूटी, कलरबार मेबलिन,लैक्मे, कलरबार पर सीधा 50 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है. अगर कोई व्यक्ति SBI कार्ड से पेमेंट करता है तो उसे 10% का एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेगा.

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में ZEE NEWS  न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}