trendingNow11807566
Hindi News >>देश
Advertisement

Zomato को आखिर क्यों करना पड़ा ट्वीट- अंकिता अपने एक्स के साथ ऐसा मत करो, प्लीज!

Viral Tweet: वैसे तो जोमैटो के कई ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाते हैं.  इसी कड़ी में इस ट्वीट के जरिए जोमैटो ने भोपाल की रहने वाली अंकिता के जमकर मजे ले लिए हैं. साथ ही साथ अंकिता के एक्स बॉयफ्रेंड को भी लपेट दिया है.

Zomato को आखिर क्यों करना पड़ा ट्वीट- अंकिता अपने एक्स के साथ ऐसा मत करो, प्लीज!
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Aug 02, 2023, 09:32 PM IST

Cash On Delivery Mode: ऑनलाइन फूड मंगाना आज के दौर में बहुत ही आसान हो गया है. हर कोई अपना पसंदीदा भोजन खुद के लिए भी मंगा सकता है और अपने चाहने वाले को भी भेज सकता है. वहीं ऑनलाइन फूड कंपनियां भी आए दिन मजेदार ट्वीट करती रहती हैं. इसी कड़ी में जोमैटो ने एक बहुत ही मजेदार ट्वीट किया है जिसमें उसने भोपाल की रहने वाली अंकिता और उसके एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में एक ऐसी चीज कही जिसे पढ़कर लोग लोटपोट हो गए हैं.

'कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद कर दीजिए'
असल में अपने ट्वीट में जोमैटो ने लिखा, 'भोपाल की रहने वाली अंकिता प्लीज अपने एक्स बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद कर दीजिए. यह तीसरी बार है - जब वह पेमेंट करने से इनकार कर रहा है!' इस पोस्ट को पढ़कर पहले तो लोगों को समझ में नहीं आया कि इसका मतलब क्या है. लेकिन जब लोग इसका मतलब समझ गए तो उनके चेहरे पर खुशी आ गई कि आखिर माजरा क्या है.

एक्स खाना लेने से मना कर देता है
इसका मतलब यह हुआ कि भोपाल की रहने वाली अंकिता अपने एक्स बॉयफ्रेंड को परेशान करने के लिए जोमैटो से कैश ऑन डिलीवरी का खाना ऑर्डर कर देती है. और उसमें एक्स के एड्रेस को भी डाल देती है. जब वह खाना बॉयफ्रेंड के पास पहुंचता है तो वह परेशान हो जाता है. अंकिता ऐसे एक बार नहीं बल्कि बार-बार करती है. इसके बाद खुद उसका एक्स खाना लेने से मना कर देता है.

 

मार्केटिंग का जबरदस्त तरीका
आखिर में इसकी शिकायत जोमैटो ने टि्वटर पर लिख दी. हालांकि यह एक मनगढ़ंत कहानी भी हो सकती है और यह जोमैटो की मार्केटिंग का एक बहुत ही जबरदस्त तरीका भी बताया जा रहा है. लेकिन सच्चाई जो भी हो यह मजेदार ट्वीट पढ़कर जोमैटो की प्रशंसा लोग जरूर कर रहे हैं. लोगों का कहना है जोमैटो ट्विटर हैंडल का एडमिन बहुत ही तेज दिमाग का है.

Read More
{}{}