trendingNow11498628
Hindi News >>देश
Advertisement

जी न्यूज हिंदी की बादशाहत बरकरार, लगातार चौथे महीने पाठकों ने बनाया नंबर 1

कॉमस्कोर इंडिया की नवंबर 2022 की रिपोर्ट के अनुसार, 'जी न्यूज' की हिन्दी वेबसाइट सबसे ज्यादा लोगों तक पहुंचने में एक बार फिर सफल रही. 

जी न्यूज हिंदी की बादशाहत बरकरार, लगातार चौथे महीने पाठकों ने बनाया नंबर 1
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 23, 2022, 09:32 PM IST

दुनिया की सबसे ज्यादा पढ़ी जाने वाली हिंदी न्यूज वेबसाइट 'जी न्यूज' (Zee News) ने पाठकों के बीच अपनी मौजूदगी को लगातार मजबूत किया है. पिछले कई महीनों से रैंकिंग में बादशाहत कायम रखने वाली जी न्यूज हिंदी वेबसाइट 2022 के नवंबर महीने में भी पहले पायदान पर बरकरार है.

कॉमस्कोर इंडिया की नवंबर 2022 की रिपोर्ट के अनुसार, 'जी न्यूज' की हिन्दी वेबसाइट सबसे ज्यादा लोगों तक पहुंचने में एक बार फिर सफल रही. नवंबर के महीने में जी न्यूज 68.35 मिलियन यूजर्स तक पहुंचा. वहीं, दिलचस्प बात ये है कि 'जी न्यूज' के आस-पास कोई दूसरी वेबसाइट नहीं है. 

दूसरे नंबर पर काबिज हिंदी न्यूज वेबसाइट 'नवभारत टाइम्स' और 'जी न्यूज' हिंदी के यूजर्स की संख्या में 8 मिलियन से ज्यादा का अंतर है जो काफी ज्यादा है. वहीं, यूजर्स के मामले में 'आजतक डॉट इन' के मुकाबले भी जी न्यूज 9 मिलियन आगे है. इससे आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि जी न्यूज की हिंदी वेबसाइट को पाठकों का कितना प्यार मिल रहा है.

जी न्यूज लगातार पाठकों की पहली पसंद बना हुआ है और न्यूज के इस शानदार प्लेटफॉर्म पर पाठकों को देश-दुनिया की सभी खबरें मिल जाती हैं जिसकी वजह से उन्हें कहीं और जाने की जरूरत नहीं पड़ती है. 'जी न्यूज' हिंदी की वेबसाइट को कई महीनों से लगातार टॉप पर बनाए रखने और विश्वास जताने के लिए आप सभी पाठकों का 'जी न्यूज' की तरफ से शुक्रिया, आभार. देश, दुनिया की तमाम खबरों के लिए आप जुड़े रहें 'जी न्यूज' हिंदी के साथ.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}