trendingNow11611781
Hindi News >>देश
Advertisement

Manish Kashyap News: यूट्यूबर मनीष कश्यप के 'अच्छे दिन' खत्म, बैंक में रखे 42 लाख रुपये हुए फ्रिज

Manish Kashyap FIR: यूट्यूबर मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में बिहारियों पर हो रही हिंसा का एक फर्जी वीडियो वायरल किया था. इसके बाद से वह जांच एजेंसियों के निशाने पर है.

फाइल फोटो
Stop
Govinda Prajapati|Updated: Mar 15, 2023, 11:30 PM IST

Manish Kashyap Arrested: फर्जी वीडियो केस में जाने-माने यूट्यूबर मनीष कश्यप की मुश्किलें दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. बिहार की आर्थिक अपराध इकाई को यूट्यूबर मनीष कश्यप और युवराज सिंह का अरेस्ट वारंट मिल गया है. इसके अलावा आर्थिक अपराध इकाई को मनीष कश्यप उर्फ त्रिपुरारी कुमार तिवारी के खिलाफ पैसे के लेनदेन में कई गड़बड़ियां मिली हैं. इन गड़बड़ियों पर कार्रवाई करते हुए मनीष कश्यप के 4 बैंक खातों को फ्रिज कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन 4 बैंक खातों में करीब 42 लाख रुपये मौजूद थे. आपको बता दें कि मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में बिहारियों पर हो रही हिंसा का एक फर्जी वीडियो वायरल किया था. इसके बाद से वह जांच एजेंसियों के निशाने पर है.

क्या है पूरा मामला

बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप के चार अलग-अलग खातों में रखे करीब 42 लाख रुपये को फ्रिज करा दिया है. बिहार पुलिस ने बताया है कि मनीष कश्यप के IDFC BANK के खाते में 51,069 रुपये, HDFC BANK के खाते में 3,37,463 रुपये, SBI के खाते में 3,37,496 रुपये और SACHTAK Foundation के HDFC BANK के खाते में 34,85,909 रुपये जमा थे जिनको अब फ्रिज करा दिया गया है.

गिरफ्तारी का फेक न्यूज

आपको बता दें कि मनीष कश्यप का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक हो चुका था. इसके बाद में एक नया टि्वटर अकाउंट बना जिससे ट्वीट कर यह दावा किया गया था कि मनीष कश्यप को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है लेकिन बिहार पुलिस ने इस बात का खंडन किया था और इसे फेक बताया था. बिहार पुलिस ने इस संबंध में एक ट्वीट भी किया था. ट्वीट में बिहार पुलिस ने लिखा था कि मनीष कश्यप को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}