trendingNow11756861
Hindi News >>देश
Advertisement

स्वदेश के शाहरुख जैसी है IPS अनुकृति की कहानी, किया ऐसा काम कि जानकर आप भी कहेंगे- वाह...

घर में आई बिजली की चमक से खिलखिलाते चेहरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहा है. अब सवाल है कि ऐसा क्या किया कि अचानक आईपीएस अनुकृति शर्मा सुर्खियों में आ गईं और उनकी तुलना स्वदेश के शाहरुख से होने लगी.

स्वदेश के शाहरुख जैसी है IPS अनुकृति की कहानी, किया ऐसा काम कि जानकर आप भी कहेंगे- वाह...
Stop
Ajit Tiwari|Updated: Jun 27, 2023, 08:44 PM IST

बॉलीवुड फिल्म स्वदेश में शाहरुख खान नासा में काम कर रहे होते हैं और वो जब भारत लौटते हैं तो यहां के गांव की समस्याओं में इतने खो जाते हैं कि वापस जाना भूल जाते हैं. वो कोशिश करते हैं और अंधेरे में डूबे गांव में रोशनी ले आते हैं. इससे पूरा गांव खुशी से झूम उठता है. कुछ ऐसी ही एक कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ये कहानी है उत्तर प्रदेश की आईपीएस अधिकारी अनुकृति शर्मा की. उनके प्रयास से भी एक गांव के एक घर में रोशनी पहुंची है और उस घर के लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है. घर में आई बिजली की चमक से खिलखिलाते चेहरों का वीडियो सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहा है.

अब सवाल है कि ऐसा क्या किया कि अचानक आईपीएस अनुकृति शर्मा सुर्खियों में आ गईं और उनकी तुलना स्वदेश के शाहरुख से होने लगी. तो कहानी की शुरुआत होती है उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के तहत आने वाले अगौता थाना क्षेत्र का. अनुकृति शर्मा यहां पर लोगों की समस्या सुनने के लिए पहुंची थीं. तभी भिड़ में से एक बुजुर्ग महिला ने उन्हें आवाज लगाई और कहा कि उनका घर अंधेरे में है और अभी तक बिजली नहीं मिल पाई है.

बिजली नहीं होने से उन्हें कई प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़ता है. दुख भरी दास्ता सुनकर आईपीएस अनुकृति शर्मा का दिल पसीज गया. उन्होंने तुरंत बिजली विभाग में बात की और अंधेरा दूर करने के लिए बुजुर्ग के घर पहुंचीं. उन्होंने बुजुर्ग के घर में बिजली का कनेक्शन करवाया. इस पूरी घटनाक्रम का वीडियो यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया.

आईपीएस अनुकृति शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ये उनके जीवन का स्वदेश मोमेंट है. साथ ही उन्होंने थानाध्यक्ष और पुलिस की पूरी टीम को धन्यवाद दिया.

Read More
{}{}