trendingNow11715141
Hindi News >>देश
Advertisement

'हसबैंड को रास्ते से हटाना है...', पत्नी ने लवर के साथ मिलकर रची हत्या की खौफनाक साजिश

Uttarakhand News: प्यार में एक महिला इस कदर पागल हुई कि उसने अपने ही पति की हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली. यह चौंका देने वाली वारदात उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में सामने आई है. आरोपी महिला ने अपने लवर के साथ मिलकर पति को मारने की पूरी योजना तैयार कर ली थी.

'हसबैंड को रास्ते से हटाना है...', पत्नी ने लवर के साथ मिलकर रची हत्या की खौफनाक साजिश
Stop
Gunateet Ojha|Updated: May 28, 2023, 07:01 PM IST

Uttarakhand News: प्यार में एक महिला इस कदर पागल हुई कि उसने अपने ही पति की हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली. यह चौंका देने वाली वारदात उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में सामने आई है. आरोपी महिला ने अपने लवर के साथ मिलकर पति को मारने की पूरी योजना तैयार कर ली थी. उसने पति पर हमला भी करवाया लेकिन उसकी किस्मत अच्छी थी कि वह बच गया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां बात हो रही है उधमसिंह नगर के खुर्पिया गांव की रहने वाली चंदा (आरोपी महिला) की. चंदा की शादी मौसमी लाल से हुई थी. शादी के बाद से ही मौसमी अपनी पत्नी चंदा के साथ जीवन गुजर-बसर कर रहा था. लेकिन उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि चंदा उसके जान की दुश्मन बन जाएगी.

चंदा का गांव के ही जितेंद्र कुमार से पिछले 7 साल से अफेयर चल रहा था. चंदा ने जितेंद्र से कह रखा था कि किसी भी तरह मौसमी को रास्ते से हटाना है. जिसके बाद वह जितेंद्र के साथ आसानी से रह सकेगी. जितेंद्र ने चंदा की बात मान ली और मौसमी को रास्ते से हटाने की खतरनाक साजिश रची.

चंदा, प्यार में इस कदर पागल थी कि वह किसी भी कीमत पर अपने पति की हत्या करवाने के लिए तैयार थी. चंदा के प्रेमी ने इस हत्या को अंजाम देने के लिए बंडिया के रहने वाले शूटर युवराज सिंह और अभय ठाकुर के साथ डील डन की.

जितेंद्र का काम तमाम करने के लिए चंदा ने शूटरों को 80 हजार रुपये दिए. जितेंद्र की हत्या करने के लिए 23 मई का दिन तय हुआ. शूटर्स पूरी प्लानिंग के साथ जितेंद्र के घर पहुंचे. चंदा ने टॉर्च से सिग्नल दिया तो आरोपियों ने जितेंद्र पर गोली दाग दी. एक गोली जितेंद्र को लगी और वह घायल हो गया. 

जितेंद्र के भाई ललित ने पूरी वारदात के बारे में पुलिस से शिकायत की. जितेंद्र को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस की जांच में धीरे-धीरे चंदा के चेहरे से पर्दा हटता गया. जैसे-जैसे हकीकत सामने आने लगी, पुलिस ने चंदा से पूछताछ तेज कर दी. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि चंदा के कबूलनामे के बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Read More
{}{}