trendingNow12334969
Hindi News >>देश
Advertisement

बंगाल में नहीं थम रहा खूनी खेल, उत्तरी दिनाजपुर में TMC के दो नेताओं को मारी गोली, एक की मौत

Bengal News: जिन दो नेताओं को गोली लगी है उनके नाम बापी रॉय और मोहम्मद सज्जाद हैं. गोली लागत ही दोनों को इस्लामपुर महाकुमा अस्पताल लाया गया तो ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने बापी रॉय को मृत घोषित कर दिया. 

बंगाल में नहीं थम रहा खूनी खेल, उत्तरी दिनाजपुर में TMC के दो नेताओं को मारी गोली, एक की मौत
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Jul 13, 2024, 11:00 PM IST

Two Tmc Leaders Shot: पश्चिम बंगाल का खूनी खेल रुक नहीं रहा है. इसी कड़ी में उत्तरी दिनाजपुर जिले में गोलीबारी हुई है जिसमें एक की मौत हो गई है. यहां के इस्लामपुर ब्लॉक के श्रीकृष्णपुर इलाके में दो TMC नेताओं को गोली मार दी गई है जिसमें एक की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि दोनों स्थानीय नेता हैं. जिन दो नेताओं को गोली लगी है उनके नाम बापी रॉय और मोहम्मद सज्जाद हैं.

अचानक बदमाशों का गिरोह आया

जानकारी के मुताबिक घटना दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर ब्लॉक में हुई है. यहां के श्रीकृष्णपुर इलाके में अचानक नौ से दस बदमाशों का गिरोह आया और बापी रॉय मोहम्मद सज्जाद पर नजदीक से गोलियां चला दीं. इसे बाद वे फरार हो गए. जब दोनों को इस्लामपुर महाकुमा अस्पताल लाया गया तो ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर ने बापी रॉय को मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर रूप से घायल मोहम्मद सज्जाद को भर्ती कराया गया. 

कोई आधिकारिक बयान नहीं

घटना की खबर पाकर उत्तर दिनाजपुर जिला तृणमूल अध्यक्ष कनायला लागरवाल, तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष जाकिर हुसैन और अन्य नेता पहुंचे हैं. अभी तक इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. यह पहली घटना नहीं जब पश्चिम बंगाल में इस तरह के हमले हुए हैं. अभी लोकसभा चुनाव में भी कई तरह की हिंसा की घटनाएं सामने आई हैं. चुनाव के छठे चरण में मतदान के दौरान झाड़ग्राम से बीजेपी उम्मीदवार प्रणत टुडू की टीम पर हमला हुआ था जिसमें उनके सुरक्षाकर्मी घायल हो गए.

यह पहली घटना नहीं

इसके अलावा अप्रैल में पूर्वी मिदनापुर जिले के भूपतिनगर में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की एक टीम पर ही हमला हो गया था. एनआईए अधिकारी तृणमूल कांग्रेस के एक नेता के घर पर 2022 में हुए विस्फोट मामले की जांच के लिए वहां पहुंचे थे, तभी उग्र भीड़ ने उनकी कार पर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिससे गाड़ी की विंडस्क्रीन क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार एक अधिकारी घायल हो गया.

Read More
{}{}