trendingNow11148935
Hindi News >>देश
Advertisement

पश्चिम बंगालः उपचुनाव से पहले भाजपा नेता पर बड़ा हमला, बदमाशों ने कार पर की फायरिंग

West Bengal by election: पश्चिम बंगाल के आसनसोल में भाजपा नेता पर बड़ा हमला किया गया है. बदमाशों ने उनकी कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. 

पश्चिम बंगालः उपचुनाव से पहले भाजपा नेता पर बड़ा हमला, बदमाशों ने कार पर की फायरिंग
Stop
KT Alfie|Updated: Apr 11, 2022, 12:34 AM IST

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में उपचुनाव से पहले भाजपा नेता पर हमले की चौंका देने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि बदमाशों ने आसनसोल में भाजपा नेता की कार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की और मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है.

  1. आसनसोल में भाजपा नेता पर हमला
  2. बदमाशों ने कार पर की फायरिंग
  3. हमले में बाल-बाल बचे भाजपा नेता

भाजपा नेता जितेन चटर्जी की कार पर फायरिंग

भाजपा नेता पर हमले की घटना रविवार शाम साढ़े सात बजे पश्चिम वर्धमान जिले के पाण्डबेश्वर थाना इलाके की बताई गई है. भाजपा नेता जितेन चटर्जी अंडाल के पोलिंग एजेंट्स के साथ मुलाकात कर अपने घर लौट रहे थे. जैसे ही उनकी कार कुमारडीही के पास पहुंची, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. हमले में भाजपा नेता बाल-बाल बच गए. घटनास्थल से किसी तरह भाजपा नेता जितेन चटर्जी उखरा थाने पहुंचे. भाजपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है. 

12 अप्रैल को आसनसोल में होने हैं उपचुनाव

बता दें कि मंगलवार यानी 12 अप्रैल को आसनसोल में उपचुनाव होने हैं. इसी के मद्देनजर भाजपा नेता जितेन चटर्जी बूथ एजेंट से मिलने अंडाल पहुंचे थे. माना जा रहा है, इसी वजह से शायद उनके ऊपर यह हमला हुआ है. उप चुनाव के पहले इस तरह की घटना से इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है. 

टीएमसी ने बताया भाजपा का नाटक

घटना की टीएमसी नेता सुजीत मुखर्जी ने भाजपा को घेरा है. उन्होंने कहा कि चुनाव के पहले यह भाजपा का नाटक है. उनके (भाजपा) पास आदमी तो है नहीं, इसीलिए इस तरह का प्रचार कर लोगों की सहानुभूति हासिल करना चाहते हैं.

LIVE TV

Read More
{}{}