trendingNow11350991
Hindi News >>देश
Advertisement

Patient on Bulldozer: सड़क पर तड़पता रहा शख्स, नहीं पहुंची एंबुलेंस; फिर लोगों ने जो किया वो कर देगा हैरान

MP News: स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने प्रशासन को शख्स के घायल होने के बारे में सूचित किया था. एक घंटे से अधिक समय तक एंबुलेंस का इंतजार किया गया. चूंकि उस शख्स का काफी खून बह चुका था इसलिए लोगों ने उसे बुजडोजर पर ही अस्पताल भेजने का फैसला किया.

Patient on Bulldozer: सड़क पर तड़पता रहा शख्स, नहीं पहुंची एंबुलेंस; फिर लोगों ने जो किया वो कर देगा हैरान
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 09:59 AM IST

Road Accidents in India: मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक शख्स को बुजडोजर पर ले जाया जा रहा है. विधायक का दावा है कि वह शख्स एक मरीज है. खरगोन क्षेत्र से विधायक रवि जोशी ने इस घटना को शिवराज सरकार के जंगलराज की तस्वीर बताया है. जोशी का दावा है कि यह घटना कटनी की है, जहां एंबुलेंस नहीं मिलने की वजह से एक शख्स को बुलडोजर पर ही अस्पताल ले जाया गया. यह शख्स सड़क हादसे में घायल हो गया था. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने प्रशासन को शख्स के घायल होने के बारे में सूचित किया था. सड़क पर पड़ा शख्स लगातार चीख रहा था और मदद की गुहार लगा था. एक घंटे से अधिक समय तक एंबुलेंस का इंतजार किया गया. चूंकि उस शख्स का काफी खून बह चुका था इसलिए लोगों ने उसे बुजडोजर पर ही अस्पताल भेजने का फैसला किया. घायल शख्स की पहचान महेश बर्मन के तौर पर हुई है. वह मध्य प्रदेश के गैरतलाई के निवासी हैं. उसकी बाइक की टक्कर दूसरे टू-व्हीलर से हो गई थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक, एंबुलेंस जब नहीं पहुंची तो पुष्पेंद्र विश्वकर्मा नाम के शख्स बर्मन को अस्पताल ले गए. विश्वकर्मा ने खुद बुलडोजर चलाया और कहा कि हादसा उनकी दुकान के बाहर ही हुआ था. सड़क हादसे में बर्मन की टांगों में फ्रैक्चर हुआ है. उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसी साल अप्रैल में ऐलान किया था कि एडवांस लाइफ सपोर्ट व्हीकल्स की संख्या 75 से बढ़ाकर 167 कर दी गई है जबकि बेसिक लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की संख्या 531 से 835 की गई है. भले ही सरकार दावा करे कि एंबुलेंस की संख्या बढ़ाई गई है लेकिन इन वाहनों के आने जाने में समस्या बनी रहती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}