trendingNow11737101
Hindi News >>देश
Advertisement

महिला नेता का 'अश्लील' वीडियो वायरल, पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता का कारनामा

BJP महिला मोर्चा की एक नेता का कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने पार्टी के एक पार्षद और एक कार्यकर्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने यह जानकारी दी.  

महिला नेता का 'अश्लील' वीडियो वायरल, पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता का कारनामा
Stop
Devang Dubey Gautam|Updated: Jun 14, 2023, 10:59 AM IST

BJP Leader Video Viral: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा की एक नेता का कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक होने के बाद पुलिस ने पार्टी के एक पार्षद और एक कार्यकर्ता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने यह जानकारी दी.

भावनपुर थाना प्रभारी (एसएचओ) आनंद कुमार गौतम ने बताया कि 32 वर्षीया पीड़िता भाजपा नेता की शिकायत पर एक प्राथमिक दर्ज कराई गई है. पीड़िता का आरोप है कि पार्टी कार्यकर्ता सोमदत्त विहार निवासी रवींद्र नागर ने शिकायतकर्ता का फर्जी अश्लील वीडियो बनाया और उन्हें बदनाम करने की नीयत से वीडियो को वार्ड संख्या-18 से हमनाम भाजपा पार्षद रवींद्र (निवासी-सराय काजी) को भेज दिया.

एसएचओ ने कहा कि भाजपा पार्षद ने एक फर्जी आईडी बनाकर महिला नेता का कथित अश्लील वीडियो सोशल साइट पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद यह वायरल हो गया. पीड़िता ने संबंधित वीडियो की जानकारी मिलने के बाद तुरंत भावनपुर थाना पुलिस को सूचना दी.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) कमलेश बहादुर ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज उनकी गिरफ्तारी के लिए संबंधित जगहों पर छापेमारी की जा रही है. भाजपा के जिला अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने कहा कि पीड़िता पार्टी की महिला मोर्चा में पदाधिकारी भी हैं. उन्होंने कहा कि यह बेहद शर्मनाक कृत्य है. किसी महिला को इस तरह बदनाम करने वालों के खिलाफ पुलिस सख्ती से कार्रवाई करे.

जरूर पढ़ें...

Ajit Doval के मुरीद हुए अमेरिकी राजदूत, तारीफ में कह दी इतनी बड़ी बात
Delhi में नहीं देना होगा पानी के बिल का एक भी पैसा, CM Kejriwal के इस ऐलान से लाखों लोगों को राहत

 

 

Read More
{}{}