trendingNow11500176
Hindi News >>देश
Advertisement

Video: फॉर्च्यूनर पर नोएडा के छात्रों ने किया खतरनाक स्टंट, पुलिस ने शुरू की जांच

Noida Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क पर स्टंट करती दो एसयूवी कारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह खतरनाक स्टंट नोएडा के सेक्टर 126 का बताया जा रहा है.

Video: फॉर्च्यूनर पर नोएडा के छात्रों ने किया खतरनाक स्टंट, पुलिस ने शुरू की जांच
Stop
Zee News Desk|Updated: Dec 24, 2022, 11:41 PM IST

Noida Viral Video: उत्तर प्रदेश के नोएडा में सड़क पर स्टंट करती दो एसयूवी कारों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह खतरनाक स्टंट नोएडा के सेक्टर 126 का बताया जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो एमिटी यूनिवर्सिटी के दो कॉलेज छात्रों ने दो सफेद टोयोटा फॉर्च्यूनर कारों के साथ स्टंट किया. वीडियो सामने आने के बाद नोएडा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का गाना बज रहा है. कारों को सड़क पर अगल-बगल खतरनाक 360-डिग्री ड्रिफ्ट स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. पार्किंग की जगह भी कार को स्टंट करते देखा जा सकता है. एक शख्स को अपने फोन पर वीडियो रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्र कथित तौर पर इसे वायरल करने और सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स हासिल करने के लिए कर रहे थे. इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए नोएडा पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

यहां देखें वीडियोः

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}