trendingNow11727048
Hindi News >>देश
Advertisement

Noida News: नारियल पानी या नाले का पानी? देखें ये मूड ऑफ करने वाला वीडियो

Sewage Water on Coconuts in Noida: नारियल पानी को लेकर उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में सड़क किनारे विक्रेता को कथित तौर पर नारियल पर नाले का पानी छिड़कते हुए दिखाया गया है.

Noida News: नारियल पानी या नाले का पानी? देखें ये मूड ऑफ करने वाला वीडियो
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Jun 06, 2023, 05:09 PM IST

Sewage Water on Coconuts in Noida: दिल्ली-एनसीआर में नारियल पानी की खपत पिछले एक दशक में तेजी से बढ़ी है. हां रहने वाले ज्यादातर लोग नारियल पानी को अपनी रोजाना डाइट में शामिल कर चके हैं. यहीं कारण है कि हर मार्केट या अपरार्टमेंट के बाहर या फिर सड़क किनारे नारियल पानी बेचने वाले दिख ही जाते हैं. लेकिन अब जो हम बताने जा रहे हैं, उसके बाद शायद ही किसी का नारियल पानी पीने का मन करेगा.

नारियल पानी को लेकर उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक चौंका देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में सड़क किनारे विक्रेता को कथित तौर पर नारियल पर नाले का पानी छिड़कते हुए दिखाया गया है. यह घटना ग्रेटर नोएडा में श्री राधा कृष्ण स्काई गार्डन सोसाइटी के पास की बताई जा रही है. जहां एक विक्रेता ने फलों को ताजा रखने के लिए गंदे पानी का इस्तेमाल किया.

वीडियो रविवार को ऑनलाइन सामने आया और सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से वायरल हो गया. जिसके बाद गौतम बौद्ध नगर पुलिस ने इस घटना पर ध्यान दिया और नारियल विक्रेता को गिरफ्तार कर लिया.

वीडियो में दिख रहे आरोपी की पहचान समीर के रूप में हुई है. आरोपी को कथित तौर पर एक नाले से पानी इकट्ठा करते और अपने ठेले पर रखे कच्चे नारियल पर छिड़कते हुए देखा जा सकता है. पुलिस के अनुसार आरोपी समीर (28) उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का रहने वाला है.

स्थानीय बिसरख पुलिस थाने के प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने कहा कि आरोपी विक्रेता पर भारतीय दंड संहिता की धारा 270 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने की संभावना) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि मामले की आगे की जांच जारी है. अधिकारियों ने मंगलवार को कहा कि एक वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद यहां एक विक्रेता को गिरफ्तार किया गया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Read More
{}{}