trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01929636
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Dussehra: संभल में मनचलों की मनमानी, महिला दारोगा को ही छेड़ गए, जानें फिर क्या हुआ उनके साथ

Dussehra: दशहरा मेले में सादे कपड़ों में तैनात महिला दारोगा के साथ ही हुई छेड़छाड़, मामले का वीडियो भी आया सामने. 

Advertisement
 Dussehra fair in sambal Uttar Pradesh
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 25, 2023, 10:53 AM IST

सुनील सिंह/उत्तर प्रदेश: संभल पुलिस की मनचलों के खिलाफ तमाम सख्त कार्यवाही के बावजूद भी संभल में पुलिस से बेखौफ मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है.बीते मंगलवार को एक मामला सामने आया है, जहां दशहरा मेले में सादे कपड़ों में तैनात महिला दारोगा के साथ ही छेड़छाड़ हुई. महिला दारोगा ने भी मनचले को पकड़कर कई थप्पड़ जड़े और तैनात पुलिस कर्मियो को सौंप दिया. पुलिस छेड़छाड़ के आरोप में उस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर रही है. बता दें, आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है.

कानूनी कार्यवाही होगी 
छेड़छाड़ के आरोप में पकड़े जाने के बाद भी छेड़छाड़ का आरोपी युवक महिला दारोगा को सामान्य युवती समझा कर काफी देर तक महिला दारोगा के साथ अभद्रता करता रहा. महिला दारोगा के द्वारा छेड़छाड़ के आरोपी युवक की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. फिलहाल पुलिस छेड़छाड़ के आरोपी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्यवाही कर रही है. 

क्या है मामला 
दशहरा मेले में सादे कपड़ों में तैनात महिला दारोगा के साथ छेड़छाड़ हुई. जिसके बाद महिला दारोगा ने युवक की खुब पिटाई की पकड़कर कई थप्पड़ जड़े और पुलिस कर्मियो को सौंप दिया. दशहरा मेले में काफी भीड़ भी इकट्ठी हो गई. पकड़े जाने के बाद भी आरोपी महिला दारोगा को सामान्य महिला समझ कर ही काफी देर तक अभद्रता करता रहा.आरोपी युवक की पिटाई का लाइव वीडियो भी सामने आया है. 

WATCH: पूर्व सीएम हरीश रावत की कार दुर्घटनाग्रस्त, देखें वीडियो

Read More
{}{}