trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01952552
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Wife swapping Game: हाईटेक हो गया जिस्मफरोशी का धंधा, पत्नियों की अदला बदली कर ले रहे मजे

 नाईट पार्टी और फिर वाइफ स्वैपिंग कर वैश्यावृत्ति करने वाले रैकेट का चेन्नई पुलिस ने भांडाफोड़ किया है. बात दें कि यह शातिर सोशल मीडिया पर विज्ञापनों के जरिये पार्टी का आयोजन करते थे सौर साथ ही वाइफ स्वैपिंग का गंदा काम किया जा रहा था.

Advertisement
Wife swapping Game: हाईटेक हो गया जिस्मफरोशी का धंधा, पत्नियों की अदला बदली कर ले रहे मजे
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 09, 2023, 09:28 PM IST

Wife swapping Game: नाईट पार्टी और फिर वाइफ स्वैपिंग कर वैश्यावृत्ति करने वाले रैकेट का चेन्नई पुलिस ने भांडाफोड़ किया है. बात दें कि यह शातिर सोशल मीडिया पर विज्ञापनों के जरिये पार्टी का आयोजन करते थे सौर साथ ही वाइफ स्वैपिंग का गंदा काम किया जा रहा था. इस गिरोह का भांडाफोड़ करते हुए पुलिस ने चेन्नई समेत कोयंबटूर, मदुरै, सलेम और इरोड इलाकों से आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि यह पिछले आठ साल से वाइफ स्वैपिंग पार्टियों का आयोजन करते थे. 

आरोपी की पहचान...
मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के मुताबिक जिस्मफरोशी का धंधा करने वाले आठ आरोपियों की पहचान सेंथिल कुमार, कुमार, चंद्रमोहन, शंकर, वेलराज, पेरारासन, सेलवन और वेंकटेश कुमार के रूप में हुई है. मिली जानकरी के मुताबिक यह सभी आरोपी उन आदमियों को अपना निशाना बनाते थे, जो दूसरी महिलाओं के साथ समय गुजारने के इच्छुक होते थे. इसके बाद यह आरोपी रैकेट में शामिल महिलाओं को अपनी पत्नी के रूप में पेश करते थे. इसके बाद वाइफ स्वैपिंग पार्टी करते थे.

30 से 40 साल की उम्र की थी महिलाएं
मिली जानकारी के मुताबिक छापा मारने वाली टीम ने आरोपियों को दबोचा है. इसके अलावा एंटी-वैस स्क्वाड की टीम ने इस मामले में अधिकारीयों ने कई महिलाओं का भी रेस्क्यू किया है. मिली जानकारी के अनुसार पकड़ी गईं इन महिलाओं की उम्र 30 से लेकर 40 के बीच है. यह सभी महिलाएं वाइफ स्वैपिंग पार्टी में जाने के लिए मोटी रकम लेती थीं और सभी महिला पहले से ही विवाहित है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वाइफ स्वैपिंग के लिए ग्राहकों से 10 हजार से लेकर 25 हजार रुपये तक वसूले जाते थे. वहीं अगर कोई पुरुष इन महिलाओं के साथ ज्यादा समय बिताना चाहता था, तो उसके लिए अलग से पैकेज बना रखा था.

Saharanpur: दुकान में नहीं मिला मालिक तो कपड़े उतार कर छत पर चढ़ गया Income Tax Officer

Read More
{}{}