trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01885664
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

Bareilly: भांजे के साथ अवैध संबंध बनाकर पति का किया काम तमाम, ऐसे हुआ खुलासा

Bareilly News :बरेली में एक महिला का अपने भांजे पर दिल आ गया. इश्क इस कदर परवान चढ़ा कि महिला ने ऐसी साजिश रची जिसे सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Advertisement
Bareilly: भांजे के साथ अवैध संबंध बनाकर पति का किया काम तमाम, ऐसे हुआ खुलासा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 24, 2023, 04:57 PM IST

अजय कश्यप/बरेली: यूपी के बरेली में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा महिला ने भांजे के साथ अवैध संबंध बनाए. इसके बाद पति को रास्ते से हटाने के लिए उसका कत्ल करवा दिया. कत्ल की वारदात को महिला के आशिक भांजे मानवेंद्र और उसके दोस्त ने अंजाम दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है.

पत्नी और भांजे के अवैध संबंध का खुलासा

वारदात फतेगंज पूर्वी थाना क्षेत्र के टिसुआ रेलवे स्टेशन के ओएस निकसुआ की है. बताया जा रहा है कि महिला आरती का उसके भांजे के साथ अवैध संबंध था. इसी बात को लेकर पति के साथ रिश्तों में खटास आ गई थी. यह झगड़ा इस कदर बढ़ा कि आरती ने भांजे मानवेंद्र के साथ मिलकर उसका कत्ल करवा दिया.

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

अभियुक्तों ने आरती के पति रामवीर को पहले शराब पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया. उनकी कोशिश थी कि पुलिस इसे हत्या के बजाय हादसा मान बैठेगी. हत्या की ये वारदात 21 सितम्बर को हुई थी. 

यह भी पढ़ें: IPS Transfer List : IPS पदमजा चौहान को मिला अतिरिक्त प्रभार ,IPS रवीना त्यागी को कानपुर कमिश्नरेट से हटाया गया

मृतक की उम्र सिर्फ 22 साल थी. मृतक के भाई के मुताबिक राजवीर का शव 20 सितंबर को रेलवे ट्रैक पर मिला था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई थी. इस पर पुलिस ने जब महिला की कॉल डिटेल निकलवाई तो हत्या की हर कड़ी जुड़ती चली गई. समाज में जिस तेजी से अवैध संबंध बढ़ रहे हैं, उससे न सिर्फ परिवार बिखर रहे हैं बल्कि हत्या जैसी वारदातें भी सामने आ रही हैं. इस सांस्कृतिक पतन की वजह समाज में बढ़ती अश्लीलता के साथ इंटरनेट में परोसी जा रही अश्लील सामग्री भी है. इस पर सख्त निगरानी की जरूरत है.

Watch: छात्र से रैगिंग में क्रूरता, कॉलेज प्रशासन के एक्शन के बाद तोड़फोड़ और हंगामा

Read More
{}{}