trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01700247
Home >>यूपी एवं उत्‍तराखंड

शुक्र की चाल ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल, बुध-सूर्य के बाद आएगा बड़ा बदलाव

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. जैसा कि आप जानते है कि ग्रहों के परिवर्तन का राशियों का कभी शुभ प्रभाव पड़ता है तो कभी अशुभ प्रभाव पड़ता है.आपको बता दें कि 30 माई को शुक्र देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस दिन शुक्र कर्क राशि में प्रवेश करेंगे.

Advertisement
शुक्र की चाल ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल, बुध-सूर्य के बाद आएगा बड़ा बदलाव
Stop
Preeti Chauhan|Updated: May 18, 2023, 12:12 AM IST

ज्योतिषशास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को बेहद महत्वपूर्ण माना जाता है. जैसा कि आप जानते है कि ग्रहों के परिवर्तन का राशियों का कभी शुभ प्रभाव पड़ता है तो कभी अशुभ प्रभाव पड़ता है.आपको बता दें कि 30 माई को शुक्र देव राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. इस दिन शुक्र कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र की चाल बदलने से इन रशियो को फ़ायदा होगा. तो आइए जानते है शुक्र की चाल के फ़ायदे .

मिथुन राशि 
शुक्र की चाल से मिथुन राशि पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा. इसके कारण आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे. जीवन साथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. शुक्र की चाल से आपको वाहन प्राप्ति के योग भी बनेंगे. कारोबार की स्थिति मज़बूत होगी और आपको पिता का सहयोग मिलेगा. 

सिंह राशि
आपके कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. अगर आप नौकरी कर रहे हैं तो आपको उसमे तरक़्क़ी मिलेगी. इसके साथ ही घर परिवार मेंधार्मिक कार्य होंगे. आपके जीवन साथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा. धन प्राप्ति के योगी भी बनते नज़र आ रहे हैं. इसके अलावा संतान की ओर से सुखद समाचार मिलेंगे.  किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है.

कन्या राशि
आपको शैक्षिक कार्यों में सफलता मिल सकती है. संतान की ओर से सुखद समाचार प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. भाई -बहनों का साथ मिलेगा और नौकरों में कोई अतिरिक्त ज़िम्मेदारी मिल सकती हैं. किसी पुराने मित्र के सहयोग से धन प्राप्ति हो सकती है.  कारोबार में वृद्धि होगी लाभ के अवसर मिलेंगे.

वृश्चिक राशि
आय वृद्धि के साधन बनते नज़र आ रहे हैं.  शैक्षिक कार्यों में सुधार होगा. नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं. काम के क्षेत्र में सुधार होगा. आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे.

WATCH: देखें 15 से 21 मई तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Read More
{}{}