Home >>वाराणसी

Kaushambi News: टॉफी का लालच देकर 5 साल की बच्ची के साथ रेप, हिरासत में लिया गया आरोपी किशोर

Kaushambi Rape Case: पीड़ित बच्ची के पिता अपनी मासूम बच्ची को लेकर सैनी थाने पहुंचे जहां उनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.  

Advertisement
rape minor girl
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 31, 2023, 06:49 AM IST
अली मुक्ता / कौशांबी: कौशांबी जिले में मासूम के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दरअसल, जिले में 5 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही एक किशोर ने टॉफी खिलाने का लालच दिया और फिर बच्ची को खेत में लेकर गया. फिर उसने बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि बच्ची जब रोने लगी तो आरोपी किशोर मौके से फरार हो गया. 
 
घर के बाहर खेल रही थी बच्ची
घटना सैनी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां पर शनिवार शाम लगभग 6 बजे 5 वर्ष मासूम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले किशोर ने टॉफी खिलाने का लालच देकर खेत की तरफ ले गया और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. बच्ची चीखती-चिल्लाती रही लेकिन आरोपी पर इसका कोई असर नहीं हुआ. रेप करने के बाद आरोपी किशोर मौके से भाग निकला. घर पहुंची बच्ची की हालत देखकर मां-बाप के होश उड़ गए. पूछने पर बच्ची ने पूरी बात माता-पिता को बताई. 
 
तहरीर पर मुकदमा दर्ज
आनन फानन में बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके बाद पीड़ित बच्ची के पिता अपनी मासूम बच्ची को लेकर सैनी थाने पहुंचे जहां उनकी तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है. वहीं पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.
और पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 31 December 2023: आज इन 4 राशियों पर बरसेगी लक्ष्मी की कृपा, जानें आज का राशिफल
{}{}