Home >>वाराणसी

UP news: आंगन में खेलते-खेलते मासूम बिजली से चिपका, बच्चे को बचाने गई मां ने भी गंवाई जान

UP news: चन्दौली से एक खबर सामने आ रही है जहां मां ने अपने 8 साल के बेटे को बचाने के लिए दी अपनी जान. जानिए क्या है वजह....

Advertisement
electric shock
Stop
Rahul Mishra|Updated: Jun 27, 2024, 12:41 PM IST

UP news: चन्दौली से एक खबर सामने आ रही है जहां मां ने अपने 8 साल के बेटे को बचाने के लिए दी अपनी जान. दरअसल, एक 8 वर्षीय बच्चा अपने घर के आंगन में खेल रहा था कि अचानक वो लटके बिजली की तार की चपेट में आ गया. अपने बच्चे को तड़पता देख कर मां बेटे को बचाने दौड़ी लेकिन करेंट की चपेट में आकर मां और बेटा दोनों बुरी तरह से झुलसे गए थे. जिसके बाद दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद से पूरे गांव में कोहराम मच गया. इस बात कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यहा मामला धानापुर थाना क्षेत्र के खड़ान गांव का है. 

ललितपुर बिजली हादसा
ललितपुर से एक खबर सामने आ रही है जहां बिजली का तार टूटकर नीचे गिरने से तीन महिलाओं करंट से झुलस गई. दरअसल, तीनों महिलाए घर के बाहर काम कर रही थी जब उनके साथ यह हादसा हुआ. बिजली का तार टूटकर नीचे गिर गया जिसकी चपेट में आकर घर के बाहर काम कर रही तीन महिलाएं करंट लगने की वजह से झुलस गई. जिसके बाद अब तीनों महिलाओं का इलाज सीएचसी मड़ावरा में कराया जा रहा है. यह घटना गिरार थाना क्षेत्र के अंतर्गत पीडार ग्राम का है. 

{}{}