trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02383776
Home >>वाराणसी

Varanasi Crime News: घर में जली मिली पत्नी, 2 किमी दूर पति का शव, वाराणसी में डबल मर्डर से मचा हड़कंप

Crime News: यूपी के वाराणसी में संदिग्ध हालातों में पति-पत्नी की मौत हो गई. जहां पत्नी का शव कमरे के अंदर था तो वहीं पति का शव दो किलोमीटर दूर खेत में पड़ा मिला. दोनों ने ही अपनी मर्जी से एक दूसरे से शादी की थी. जिन हालातों में ये शव मिला है उससे उनकी हत्या की आशंका जताई जा रही है.

Advertisement
Varanasi Double Murder
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 14, 2024, 03:12 PM IST

Varanasi: वाराणसी से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां संदिग्ध हालातों में पति-पत्नी का मौत हो गई. पत्नी का शप कमरे के अंदर था तो वहीं पति का शव दो किलोमीटर दूर खेत में पड़ा मिला था. दोनो ने अपनी मर्जी से शादी की थी. पति-पत्नी की संदिग्ध मौस से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. तो वहीं पुलिस इस मामले में हर तरीके से जांच कर रही है.

हत्या की आशंका
दरअसल, ये पूरा मामला वाराणसी के चोलापुर थाना क्षेत्र के गोसाईपुर चौकी के गुनवट गांव का है. यहां 50 साल के संतोष और उनकी 45 साल की पत्नी आरती की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो गई. लेकिन जिन हालातों ने उन दोनों का शव मिला है उसके हिसाब से हत्या की आंशका जताई जा रही है. 

6 लोग हिरासत में 
पुलिस ने सर्विलेंस के आधार पर संदिग्ध नंबरों पर 6 लोगों को हिरासत में लिया है. डीसीपी चंद्रकांत मीणा ने बताया कि हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ में कई तरह की कहानियां सामने आ रही है.

ये भी पढ़े-  Lucknow news: आरटीओ ऑफिस के बेवजह नहीं नहीं काटने होंगे चक्कर, मिलेंगी पासपोर्ट कार्यालय जैसी सुविधाएं

किराए के मकान में रह रहे
बता दे कि राजपुर बाजार निवासी नीरज सिंह का मकान गुरवट गांव के सिवान में है. पिछले तीन महीने से अंबेडकर नगर के सगरा निवासी संतोष सिंह अपनी पत्नी आरती सिंह के साथ किराए पर रहता था. इसके हो महीने बाद पिता के बीमार होने पर संतोष और उशकी पत्नी अपनी पैतृक गांव गए थे. सोमवार यानी 12 अगस्त 2024 को संतोष अपनी पत्नी औ ससुर के साथ लौटा था.    

आरती के पिता ने क्या बताया
आरती के पिता बाबूलाल ने बताया कि गैस से आग भभकने की तेज आवाज से जब वह उठा तो आरती का शव जला हुआ पड़ा था और गले पर गहरा जख्म था. पड़ोसियों ने बताया कि संतोष के कमरे से बदबू आने के चलते उन्होंने किसी तरह कमरे को खोला तो अंदर आरती जला हई पड़ी थी. लोगों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. जब तक पति संतोष का शव भी दो किलोनीटर दूर खेत में मिलने पर हर कोई चौक रहा है. बताया जा रहा है कि पति संतोष का जला रस्सी से कसा गया था. इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मौका-ए-वारदात से जांच करते हुए सबूत जुटाए हैं. फिलहाल पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है  

संतोष की पहली पत्नी का निधन
संतोष की पहली पत्नी का निधन हो चुका था. उससे उसके तीन बच्चे हैं, जो अंबेडकर नगर स्थित गांव में रहते हैं. करीब 18 साल पहले संतोष ने आरती से प्रेम विवाह किया था. आरती से कोई बच्चा नहीं है. दोनों चोलापुर के राजापुर में करीब 18 साल से रहते थे. आरती के पिता बाबूलाल ने बताया कि उनकी बेटी और दामाद में मधुर संबंध थे. संतोष लालपुर स्थित एक टेंट हाउस में पिछले दो दशक से काम कर रहा था. इसी कारण वह वाराणसी में रहने लगा था.

ये भी पढ़े-  Ayodhya News: राम-राम! अयोध्या में चोरों ने राम मंदिर के रास्ते से हजारों हाईटेक लाइट पर किया हाथ साफ, लाखों में थी कीमत 

Read More
{}{}