trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01727583
Home >>वाराणसी

चंदौली: बारातियों को लेकर जा रही ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटी, दो की मौत, कई घायल

Chandauli Road Accident: चंदौली जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां बारातियों को लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई, जिससे दो लोगों की मौत हो गई जबकि कई घायल हो गए. 

Advertisement
Chandauli Road Accident
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 07, 2023, 08:23 AM IST

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां चकिया कोतवाली के वनभीषमपुर गांव के समीप मंगलवार की देर शाम बारातियों को लेकर जा रही ट्रैक्टर की ट्रॉली मोड़ लेते वक्त अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर एक दर्जन बाराती बुरी तरह घायल हो गए. जबकि दो बारातियों की मौत हो गयी. एक अन्य को हालत गंभीर होने पर वाराणसी के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया. सभी घायलों का इलाज जारी है. 

शादी में जाते वक्त हुआ हादसा 
जानकारी के मुताबिक, शहाबगंज थाना क्षेत्र के भूसीकृत पुरवां गांव के रामप्रकाश राम के लड़के की शादी चकिया कोतवाली के वन क्षेत्र अंतर्गत तेंदुई गांव निवासी रामप्यारे राम के लड़की से होनी थी. जिसके लिए बारात तेंदुई गांव जा रही थी. इसी दौरान बनभीषमपुर गांव के पास मोड़ लेते वक्त ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और ट्रॉली पलट गयी. ट्राली में लगभग डेढ़ दर्जन लोग सवार थे, जिनमें से एक दर्जन लोग दब गए. हादसे की जानकारी होते ही भारी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और ट्रॉली के नीचे दबे लोगों को बाहर निकालने में जुट गए. 

दो की मौत, नौ घायल, एक ही हालत नाजुक
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही चकिया पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस द्वारा चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया. हादसे में एक की मौके पर मौत हो गई थी. वहीं प्रदीप कुमार (28 वर्ष) की भी इलाज के दौरान मौत हो गई. घायल नौ लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. जिसमें गोलू की हालत गंभीर रहने पर इलाज के लिए वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेजा गया है. वहीं, सीओ रघुराज अस्पताल में पहुंचकर घायलों का हाल जाना। सीओ ने बताया कि घटना में मृत दो लोगों के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा. 

Aaj Ka Rashifal 7 June 2023: संकष्टी चतुर्थी के दिन इन जातकों को हो सकती धन हानि, इन राशियों पर बरसेगी गणपति बप्पा की कृपा

Budh Gochar 2023: आज बुध ग्रह का वृषभ राशि में गोचर, इन चार राशियों की होगी मौज ही मौज 

WATCH: नारियल को ताजा रखने के लिए दुकानदार की 'गंदी हरकत' कैमरे में कैद, वीडियो वायरल होने पर दुकानदार गिरफ्तार

Read More
{}{}