trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand02377225
Home >>वाराणसी

Chandauli News: दोस्‍तों के साथ पिकनिक मनाने गई 12वीं की छात्रा से गैंगरेप, दोस्‍त को पेड़ पर बांधकर हैवानियत

Chandauli Crime News: यूपी के कानपुर और चंदौली में हैवानियत की सारी हदें पार हो चुकी है. कानपुर में 70 साल के मौलाना ने 5 साल की बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया है. जिसके बाद उसकी इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. तो वहीं चंदौली में भी इंटर की छात्रा के साथ तीन लोगों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. लेकिन परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.  

Advertisement
chandauli kanpur crime news
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 10, 2024, 01:10 PM IST

Kanpur: कानपुर के ग्वालटोली थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात को  70 साल के मौलाना ने पांच साल की मासूम के साथ जबरन दुष्कर्म करने के प्रयास किया. जिसके बाद एक युवक ने मौलाना की इस हरकत का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंच कर मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने मौलाना को भीड़ में पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह वहां से फरार हो गया. 

क्या था पूरा मामला
दरअसल, ग्वालटोली थाना क्षेत्र में रहने वाला मौलाना मुख्तार उर्फ चच्चा पड़ोस में रहने वाली पांच साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया और अपने घर पर मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. तभी एक युवक ने उसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. जिसके बाद गुस्साई भीड़ नें मौलाना के घर पर हमला बोल दिया और मौलाना दूसरे दरवाजे से फरार हो गया. इस पूरी घटना के बाद मासूम बच्ची के परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंच गए. परिजन की तहरीर पर पुलिस ने मौलाना के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और उसकी तलाश के लिए तीन टीमों को लगा दिया गया है. 

चंदौली में इंटर की लड़की के साथ दुष्कर्म
तो वहीं ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला यूपी के चंदौली से सामने आई है.   चंदौली के जंगल क्षेत्र में दरिंदो की दरिंदगी से पूरा इलाका दहल गया है.  08 अगस्त को अपने दोस्तों के साथ पिकनिक स्पॉट पर इंटर की छात्रा घूमने गई थी. तभी नाबालिक के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था. उसके दोस्तों को पेड़ से बाधंकर तीन लोगों ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया था. इस पूरी घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए.
 
थाने में कराया केस दर्ज
जब पीड़िता अपने घर पहुंची तो उसने अपने परिजनों के इस पूरी घटना की सूचना दी. जिसके बाद 9 अगस्त की शाम को परिजनों ने नौगढ़ पुलिस को थाने में पहुंच कर नामजद लिखित तहरीर दर्ज करवाई. नाबालिक पीड़िता सोनभद्र के रोबेट्सगंज कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली बताई जा रही है. 

दो लोगों को किया गिरफ्तार
केस दर्ज करवाने के बाद जिला संयुक्त चिकित्सालय में बीती देर रात पीड़िता का  मेडिकल कराया गया और पुलिस बल भी वहीं मौजूद थी. तहरीर के मुताबिक तीनों आरोपी नौगढ़ थाना क्षेत्र के जयमोहिनी इलाके के निवासी बताए जा रहे है. इस घटना में शामिल दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. 

ये भी पढे़-  अयोध्‍या रेप पीड़‍िता KGMU से डिस्‍चार्ज, डॉक्टरों ने बताई अब कैसी है हालत?

Road Accident: बहराइच में भीषण सड़क हादसा, 2 बाइकों की टक्कर में एक मजदूर की मौत, बिजनौर रोड एक्सीडेंट में 1 छात्र की मौत

Read More
{}{}