trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01269864
Home >>Uttarakhand

Tataiya Ka Hamla: भंकोली में ततैया का आतंक, स्कूली बच्चों को दौड़ा-दौड़ाकर काटा

Tataiya Ka Hamla: ग्राम पंचायत ढासड़ा व अगोड़ा गांव की छात्रा कोमल, मुस्कान, दीया, भूमिका, प्रियांशू, आंचल, प्राची व छात्र आनंद स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक ततैया ने उन पर हमला कर दिया.

Advertisement
Tataiya Ka Hamla: भंकोली में ततैया का आतंक, स्कूली बच्चों को दौड़ा-दौड़ाकर काटा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 23, 2022, 04:04 AM IST

उत्तरकाशीः आपको कैसा लगेगा जब अचानक से आपके ऊपर हमला हो जाए और आपके घर पहुंचने की खुशी आपके शरीर में दर्द के रूप में बदल जाए और घर पहुंचने की बजाए आप हॉस्पिटल पहुंच जाए. उत्तरकाशी (Uttarkashi) जिले के भटवाड़ी ब्लॉक में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां के राइंका भंकोली (Bhankoli) में ततैया (अड़गाल) के काटने से स्कूल के आठ छात्र-छात्रायें (Students) घायल हुए हैं.

जिसके बाद घायल नौनिहालों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर्स के अनुसार घायलों में तीन बच्चों की हालत गंभीर बनी है. आपको बता दें कि स्कूल (School) से घर लौटते वक्त छात्रों-छात्राओं पर ततैया ने हमला कर दिया था. ततैया के हमले के बाद छात्रों के चिल्लाने पर शिक्षकों ने उन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल में भर्ती कराया.

Bhojpuri Song: भोजपुरी स्टार Pawan Singh का गाना 'ले लो पुदीना' एक बार फिर चर्चाओं में, ऐसे रचा इतिहास

स्कूल से घर लौट रहे बच्चों पर ततैया ने किया हमला
जानकारी के मुताबिक, उत्तरकाशी जिला मुख्यालय से 30 किलोमीटर दूर राजकीय इंटर कालेज भंकोली में शुक्रवार दोपहर को स्कूल की छुट्टी होने पर अगोड़ा और ढासड़ा के 20 से अधिक छात्र-छात्राएं अपने घर जा रहे थे. ढासड़ा गांव के पास ही एक जगह पर ततैया के झुंड ने इन स्टूडेंट्स पर अचानक से हमला कर दिया. छात्र-छात्राएं कुछ समझ पाते इससे पहले ही ततैया ने अपने डंक मारना शुरू कर दिया.

इसमें कुछ छात्र-छात्राएं तो फुर्ती दिखाते हुए तेजी से वहां से भाग निकले, लेकिन आठ स्टूडेंट्स उनकी चपेट में आ गए, और उन पर बुरी तरह से ततैया के झुंड ने हमला कर दिया. इन बच्चों के रोने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्कूल के शिक्षकों को भी इस बारे में जानकारी दी. 

ये छात्र-छात्राएं हुए शिकार
आपको बता दें कि ग्राम पंचायत ढासड़ा व अगोड़ा गांव की छात्रा कोमल, मुस्कान, दीया, भूमिका, प्रियांशू, आंचल, प्राची व छात्र आनंद स्कूल की छुट्टी होने के बाद अपने घर लौट रहे थे. इसी दौरान अचानक ततैया ने उन पर हमला कर दिया. इस पर बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगे.

गाजीपुर दबंग ग्राम प्रधान ने काटे सैकड़ों पेड़, वन विभाग ने लगाया 3 लाख का जुर्माना

स्कूल से लौट रहे अन्य बच्चों व ग्रामीणों ने इसकी सूचना शिक्षकों को दी. जिसके बाद शिक्षकों ने उन्हें जैसे-तैसे वहां से निकाला और अस्पताल में जिला अस्पताल उत्तरकाशी ले आए. जहां पर चिकित्सकों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है.

इस हमले से छात्र-छात्राएं में दिखा डर 
इस घटना से बच्चे काफी ज्यादा डरे हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, ततैया के हमले में घायल हुए छात्र-छात्राओं को चाइल्ड केयर वार्ड में भर्ती कराया गया है. उपचार देने के बाद छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य में सुधार है. इस बारे में उनके परिजनों को भी जानकारी दी गई. इस घटना के बाद से बच्चों के अभिभावक भी काफी चितिंत हैं. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}