Home >>Uttarakhand

Udham Singh Nagar: MLA के घर में घुसकर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी, बीच-बचाव में आए गनर की वर्दी फाड़ी, पुलिस जांच में जुटी

Udham Singh Nagar: विधायक आदेश चौहान की ओर से उनके समर्थकों ने कोतवाल को तहरीर दी. वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने भी विधायक और उनके 10-12 समर्थकों के खिलाफ मारपीट कर गाली गलौज करने की तहरीर दी है. पुलिस जांच में जुटी है.

Advertisement
Udham Singh Nagar: MLA के घर में घुसकर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी, बीच-बचाव में आए गनर की वर्दी फाड़ी, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 27, 2022, 11:47 AM IST

उधम सिंह नगर/सतीश कुमार: उधमसिंह नगर के जसपुर विधानसभा इलाके में विधायक के घर में घुसकर तीन लोगों ने अभद्रता और गाली- गलौज की. बीच-बचाव को आए गनर की वर्दी फाड़ विधायक को जान से मारने की धमकी दी. एमएलए आदेश चौहान की ओर से उनके समर्थकों ने कोतवाल को तहरीर दी. वहीं, दूसरे पक्ष के लोगों ने भी विधायक और उनके 10-12 समर्थकों के खिलाफ मारपीट कर गाली गलौज करने की शिकायत दी है. पुलिस जांच में जुटी है.

जानें पूरा मामला
इसमें कहा गया है कि शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे अवनीश कुमार पुत्र कृष्ण कुमार, मदन लाल और कृष्ण कुमार पुत्र परमानन्द, निवासी मो. भूपसिंह जसपुर स्थित उनके आवास में घुस आए. घर में घुसते ही विधायक से कहने लगे कि तुम हमारे खिलाफ एसडीएम को बहुत शिकायत करते हो.  इसके साथ ही शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे. विधायक ने कहा कि वह आम जनता के साथ हैं तुम्हारे दबाव में नहीं आएंगे. इतना सुनते ही तीनों लोग आग बबूला हो गए और कहने लगे आज हम सबक सिखाकर ही रहेंगे. वह लोग गाली देते हुए कहने लगे कि तुम हमारा ब्याज का काम रूकवाना चाहते हो. 

गनर की वर्दी फाड़ दी, विधायक ने की कार्रवाई की मांग 
शोर सुनकर मौके पर सरदार सुखदेव सिंह, गनर प्रयाग और अन्य लोग आ गए. आरोप है कि तीनों लोगों ने हमला करते हुए गनर की वर्दी फाड़ दी. मौजूद लोगों ने विधायक और गनर को बचाया. इतना ही नहीं जाते समय कह गये कि तुमने जिन किसानों से हमारे खिलाफ 24 अगस्त को शिकायती पत्र दिलाये हैं, उनको वापस करा दो, नहीं तो मौका मिलने पर तुम्हें जान से मार देंगे.

दूसरे पक्ष का ये है कहना
उधर दूसरे पक्ष के कृष्ण कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके एक चेक का मुकदमा सुनील कुमार निवासी अंगदपुर से कोर्ट में चल रहा है. उस सिलसिले में समझौता कराने को विधायक ने अपने घर बुलाया था. कृष्ण कुमार के साथ उसके पुत्र अवनीश, भाई मदनलाल भी आए थे. आरोप है कि मदनलाल को देखकर विधायक गुस्सा हो गए और गाली गलौज कर मुकदमा वापस लेने को कहा.

आरोप है कि मुकदमा वापस लेने से मना करने पर विधायक, सुनील कुमार और उनके दस बारह लोगों ने तीनों से मारपीट की. कृष्णा ने भी पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि दूसरे पक्ष ने भी तहरीर दे दी है. पुलिस मामले में जांच कर रही है. जांच के बाद कार्रवाई होगी.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 27 अगस्त के बड़े समाचार

 

 

 

{}{}