trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01882796
Home >>Uttarakhand

Rishikesh News: ऋषिकेश के रिजॉर्ट में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए जोड़े, मशहूर डॉक्टर के रिजॉर्ट में पुलिस रेड

Rishikesh Resort Police Raid: उत्तराखंड की पवित्र देवभूमि स्थित ऋषिकेश के एक रिजॉर्ट में रंगरेलियां मनाते कई जोड़े मिले. पुलिस ने चर्चित डॉक्टर के रिजॉर्ट में रेड मारी थी.

Advertisement
Uttarakhand Famous Resort in rishikesh
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 23, 2023, 12:59 PM IST

Uttarakhand Famous Resort Police Raid: देवभूमि उत्तराखंड के पवित्र तीर्थस्थल ऋषिकेश में अश्लीलता फैलाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हुआ है, शुक्रवार को जब यहां के मशहूर रिसॉर्ज में पुलिस रेड पड़ी तो चौंकाने वाले खुलासा हुआ. पुलिस ने लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्र के गंगा भोगपुर के नीरज फॉरेस्ट रिसॉर्ट में अवैध रूप से जुआ खिलाने वाला कैसिनो पकड़ा. कई बार डांसर भी पकड़ी गईं. मशहूर डॉक्टर के इस रिजॉर्ट में तमाम आपत्तिजनक चीजें भी मिलीं.

पुलिस ने यहां 27 लोगों को हिरासत में लिया. जुआ खिलाने वाली टीम के चार क्रू पीयर भी पकड़े गए.  पांच महिला डांसर भी मौके पर मिलीं. ताश की गड्डियां, कैसिनो चिप्स, कैश और मोबाइल भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस की छापेमारी अभी जारी है. हालांकि इस मामले में नीरज रिजॉर्ट के स्वामी डॉक्टर आर के गुप्ता ने बताया कि यह प्रॉपर्टी बेशक उनकी है, लेकिन उसे आगे कुछ लोगों को लीज पर दिया गया था. रिजॉर्ट में ऐसी गतिविधियां चल रही थीं, जिसकी उन्हें जानकारी नहीं थी.

लक्ष्मण झूला थाना पुलिस के अनुसार एसएसपी श्वेता चौबे को मुखबिर ने सूचना दी कि गंगा भोगपुर स्थित नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट में अवैध रूप से जुआ खिलाने के लिए कसीनो चलाया जा रहा है। सूचना के आधार पर एडिशनल एसपी जया बलूनी के नेतृत्व में गठित टीम ने अचानक से नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट पर आधी रात को छापेमारी कर दी। पुलिस की छापेमारी होते ही रिजॉर्ट कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने रिसोर्ट के पिछले हिस्से में बने वैलनेस सेंटर के बेसमेंट में देखा कि वहां अवैध रूप से जुआ खिलाने के लिए कसीनो चलाया जा रहा है। कसीनो में 27 लोग पकड़े गए। जुआ खिलाने वाले चार सदस्यों को भी पुलिस ने पकड़ा।

इसके अलावा पांच महिलाएं मौके पर मौजूद मिली। जिन्होंने खुद को कसीनो में डांसर होना बताया। एसएसपी श्वेता चौबे ने बताया कि छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में कैसिनो चिप्स ताश की गड्डियां कैश मोबाइल बरामद हुआ है। अभी कार्रवाई जारी है।

आपको बता दें कि नीरज फॉरेस्ट रिजॉर्ट इस क्षेत्र में है। जहां अंकित हत्याकांड हुआ था। अंकिता हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य का रिजॉर्ट भी इसी क्षेत्र में है। जहां पर अवैध रूप से जुआ खिलाने की चर्चाएं भी सामने आई थी। अब यह दूसरा रिजॉर्ट जुआ खिलाते हुए पकड़े जाने से क्षेत्र ने संचालित हो रहे अन्य रिजॉर्ट भी संदेह के घेरे में आ गए हैं।

यह भी पढ़ें---

Lucknow News: लखनऊ की मशहूर सोसायटी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फ्लैट में मिलीं थाईलैंड की लड़कियां

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, गाजियाबाद के चर्चित मॉल में 100 लड़के लड़कियां

Kushinagar News: कुशीनगर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन नामी होटलों में रंगरेलियां मनाते रंगेहाथ पकड़े गए जोड़े

Lucknow Sex Racket Raid: लखनऊ में चल रहा था सेक्स रैकेट, फ्लैट में मिलीं कई विदेशी लड़कियां

Read More
{}{}