trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01470018
Home >>Uttarakhand

UP News: टमाटर पर गोरखपुर पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम, जानिए क्या है पूरा मामला

UP News: यूपी में अपराधियों के खिलाफ प्रशासन का एक्शन जारी है.  कैंट थाने के गैंगेस्टर मनोज साहनी उर्फ टमाटर पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है. उस पर हत्या, लूट और डकैती जैसी वारदात के कई थानों में मुकदमा दर्ज़ हैं.

Advertisement
UP News: टमाटर पर गोरखपुर पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम, जानिए क्या है पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 04, 2022, 02:45 PM IST

विनय सिंह/गोरखपुर: कैंट थाने के गैंगेस्टर मनोज साहनी उर्फ टमाटर पर पुलिस ने एक बार फ़िर 25 हजार का इनाम घोषित किया है.चिलुआताल थाना क्षेत्र के नकहा नंबर एक केवटहिया वार्ड नंबर दो निवासी मनोज साहनी पर हत्या, लूट और डकैती जैसी वारदात के आरोप में गोरखपुर के कई थानों में मुकदमा दर्ज़ हैं. आरोपित  टमाटर और उसके साथी संगठित गिरोह चलाते थे. गिरोह नेपाल के व्यापारियों की रेकी कर उन्हें भारत की सीमा में कदम रखते ही लूट करता था.

पांच महीने पहले मनीष साहनी को कैंट पुलिस ने लूट के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जेल में रहते उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो पाती, उसके पहले वह जमानत पर बाहर आ गया. अब रामगढ़ताल पुलिस ने गैंगस्टर का मुक़दमा दर्ज किया है, लेकिन तब से वह फरार है. जिसके बाद गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव ग्रोवर ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. 

सपा ब्लॉक प्रमुख के अवैध साम्राज्य पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर, खाली कराई जमीन

बता दें कि बीते चार अप्रैल को रुस्तमपुर निवासी शैलेंद्र मिश्र को टमाटर उसके गिरोह ने मिलकर लूट लिया था. शैलेंद्र अपने जानने वालों से 4.60 लाख रुपये उधार लेकर बलदेव प्लाजा से रुस्तमपुर जा रहे थे. घर के पास दो बाइक पर सवार बदमाशों ने उन्हें रोककर रुपयों से भरा बैग लूट लिया था. इसी मामले में पुलिस ने गैंगस्टर का केस दर्ज किया है. गैंगेस्टर आरोपित  टमाटर पर चिलुआतल, गोरखनाथ, रामगढ़ताल और कैंट में करीब नौ मुकदमा लूट, डकैती, हत्या का प्रयास सहित अन्य संगीन धाराओं में दर्ज हैं.

फर्जी प्रमाण पत्रों से नौकरी करने वाले 13 शिक्षकों पर गिरी गाज, BSA ने किया बर्खास्त

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में माफिया-अपराधियों के खिलाफ प्रशासन लगातार नकेल कस रहा है. प्रदेश के सभी जिलों में अपराधी-माफिया की लिस्ट बनाकर इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जिसके बाद कार्रवाई के डर से अपराधी खुद थाने पहुंचकर सरेंडर करते दिख रहे हैं.और भविष्य में अपराध ना करने की कसम खा रहे हैं.गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ कई मौकों पर स्पष्ट कर चुके हैं कि सूबे में अपराधियों की जगह केवल जेल होगी. 

Schizophrenia: सवा किलो के 187 सिक्के निगले, क्या है सिजोफ्रेनिया बीमारी जिसके चलते शख्स ने किया ऐसा

 

Read More
{}{}