trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01554263
Home >>Uttarakhand

Father Raped Daughter: हरिद्वार में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां ने दर्ज कराई FIR

Father Raped Daughter: हरिद्वार के कलियर थाना क्षेत्र की घटना. घर में अकेला पाकर पिता ने किया दुष्‍कर्म. 

Advertisement
Father Raped Daughter: हरिद्वार में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, मां ने दर्ज कराई FIR
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 01, 2023, 09:31 PM IST

हरिद्वार : हरिद्वार के पिरान कलियर थाना क्षेत्र में रिश्‍ते को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्‍कर्म किया. पत्‍नी की शिकायत पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

घर के सभी लोग गए थे बाहर 
दरअसल, कलियर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि सोमवार दोपहर उसके पति ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद पति मौके से फरार हो गया. महिला ने बताया कि उस समय वह वह घर से बाहर गई थी और बाकी बच्चे भी घर से बाहर ही थे.  

अकेला पाकर बनाया हवस का शिकार 
आरोप है कि पति ने बेटी को अकेला पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. जब बच्ची की मां लौटी तो उसने देखा कि बच्ची डरी सहमी बैठी है. मां के द्वारा पूछने पर पीड़िता ने आपबीती बताई. महिला ने पुलिस को तहरीर देकर मामले में कारवाई की मांग की. तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी. 

आरोपी पिता गिरफ्तार 
इसके बाद हरिद्वार पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. एसपी देहात स्वप्नकिशोर सिंह ने बताया कि ने बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में पिता को मेहवड़ पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है. आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है. उन्‍होंने बताया कि आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है. 

WATCH: जानें क्या है महिला सम्मान बचत पत्र योजना, जिसकी बजट में हुई घोषणा

Read More
{}{}