trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01459017
Home >>Uttarakhand

उत्तराखंड की सियासत में 'गर्लफ्रेंड' को लेकर मचा घमासान, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बयान ने मचाई खलबली

Uttarakhand politics:  अभी प्रदेश में अभी कोई बड़ा चुनाव है और ना ही किसी ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है. मगर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इशारों में भाजपा पर हमला बोला है. जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. 

Advertisement
उत्तराखंड की सियासत में 'गर्लफ्रेंड' को लेकर मचा घमासान, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के बयान ने मचाई खलबली
Stop
Ram Anuj|Updated: Nov 26, 2022, 06:46 PM IST

देहरादून: उत्तराखंड की सियासत में 'गर्लफ्रेंड' को लेकर घमासान मचा हुआ है. कांग्रेस पार्टी कह रही है कि कुछ लोग हैं जो कांग्रेस में हैं, मगर उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को भाजपा में छोड़ रखा है. 'सूत न कपास जुलाहों में लाठमलठ' इस कहावत को एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी ने चरितार्थ किया है. ना तो प्रदेश में अभी कोई बड़ा चुनाव है और ना ही किसी ने कांग्रेस पार्टी को ज्वाइन किया है. मगर कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा ने इशारों में भाजपा पर बड़ा हमला बोला है. जिसको लेकर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. 

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि कुछ लोग कांग्रेस पार्टी में दिखते जरूर हैं, लेकिन उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को भाजपा ज्वाइन करा रखी है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा के इस बयान के बाद उत्तराखंड की सियासत में भूचाल आ गया है कि आखिर वह कौन है जिसने अपनी भाजपा में गर्लफ्रेंड को ज्वाइन करा रखा है और खुद कांग्रेस में है. करण मेहरा यहीं पर नहीं थमे, उन्होंने कहा कि भाजपा ने कांग्रेस में कई एजेंट छोड़ रखे हैं. जो दिन भर कांग्रेस दफ्तर में बैठते हैं लेकिन शाम को भाजपा नेताओं से उनके घर पर मिलते हैं. 

कांग्रेस भवन में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान जिस तरह से कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने बयान दिया है कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने जिस तरह से भाजपा पर जमकर हमला बोला है. इसको लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है? कि आखिर कांग्रेस पार्टी में घुसपैठिए कौन है? और भाजपा में अपनी गर्लफ्रेंड को ज्वाइन करा रखा है? अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर गर्लफ्रेंड की पहचान कौन करेगा और घुसपैठिए को कब उजागर किया जाएगा. 

वहीं, इस मामले पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विपिन कैंथोला का कहना है कि कांग्रेस पार्टी पाश्चात्य सभ्यता को मानने वाली पार्टी है. राजनीतिक दलों में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए. उनका कहना है कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय दल है, गर्लफ्रेंड की रीति नीति कांग्रेस पार्टी में है. फिलहाल देखना होगा कि गर्लफ्रेंड के नाम का उजागर कब तक होता है. 

Read More
{}{}