trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01447213
Home >>Uttarakhand

Chamoli road accident: चमोली में भीषण सड़क हादसा, वाहन सवार 10-12 लोगों की मौत की खबर

 Chamoli accident: चमोली में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें 10 से 12 लोगों के मौत की खबर है. हादसा जोशीमठ ब्लॉक के पल्ला जखोला में हुआ. 

Advertisement
Chamoli road accident: चमोली में भीषण सड़क हादसा, वाहन सवार 10-12 लोगों की मौत की खबर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Nov 18, 2022, 08:18 PM IST

चमोली : उत्तराखंड के चमोली क्षेत्र में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसे की खबर है. जहां जोशीमठ ब्लॉक के पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर वाहन दुर्घटना में वाहन में सवार 10 से 12 लोगों के मरने की सूचना है. बताया जा रहा है कि वाहन जोशीमठ से किमाणा की ओर जा रहा था. फिलहाल हादसे के कारणों के बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है. 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने चमोली के जोशीमठ तहसील अन्तर्गत उर्गम पला जखोला मार्ग पर वाहन दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी चमोली से फोन पर बात कर तेजी से राहत व बचाव कार्य संचालित करने के निर्देश दिये हैं. बता दें, चमोली के जोशीमठ तहसील अन्तर्गत उर्गम पला जखोला मार्ग पर एक वाहन लगभग 250 mt गहरी खाई मे गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ है. वाहन मे 10 से 12 लोग सवार बताए जा रहे हैं, घटना स्थल पर रेस्क्यू चल रहा है. जिलाधिकारी हिमांशु खुराना, पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल सहित एसडीआरएफ, एनडीआरएफ, पुलिस व प्रशासन की टीम घटना स्थल पर रेस्क्यू में जुटी है. 

मुख्यमंत्री धामी ने जिलाधिकारी चमोली से फोन पर बात कर तेजी से राहत व बचाव कार्य संचालित करने के निर्देश दिये. साथ ही दुर्घटना की मजिस्ट्रीयल जांच और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये की सहायता राशि देने और दुर्घटना में घायलों के निशुल्क उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिये.

(इस खबर को अपडेट किया जा रहा है.)

Read More
{}{}