trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01305221
Home >>Uttarakhand

बॉबी कटारिया की बढ़ीं मुश्किलें, रोड पर शराब पीने के मामले में देहरादून पुलिस कर सकती है बड़ी कार्रवाई

Dehradun News: बॉबी कटारिया (Bobby Kataria)  की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. सड़क पर शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में राजधानी देहरादून की पुलिस बॉबी कटारिया पर बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

Advertisement
बॉबी कटारिया की बढ़ीं मुश्किलें, रोड पर शराब पीने के मामले में देहरादून पुलिस कर सकती है बड़ी कार्रवाई
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 16, 2022, 04:20 PM IST

देहरादून:  सड़क पर शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में ब्लॉगर बॉबी कटारिया (Bobby Kataria) की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. राजधानी देहरादून की पुलिस बॉबी कटारिया पर बड़ी कार्रवाई कर सकती है.

नोटिस के बाद भी कटारिया ने नहीं दिया जवाब 
एसएसपी देहरादून दलीप सिंह कुंवर का कहना है कि आरोपी बॉबी बॉबी कटारिया के अधिवक्ता ने कैंट थाना कैंट के प्रभारी से फोन पर बात की है. मगर नोटिस देने के बाद भी अभी भी बॉबी कटारिया ने जवाब नहीं दिया. बॉबी कटारिया के खिलाफ सभी सबूतों को जुटाया जा रहा है. अगर जल्द जवाब नहीं दिया तो देहरादून पुलिस सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी. 

देहरादून के कैंट थाने में मुकदमा दर्ज
आपको बता दें कि बॉबी कटारिया का सड़क पर शराब पीते एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद राजधानी देहरादून के थाना कैंट में मुकदमा दर्ज किया गया है. अब देखना होगा कि इस मामले में देहरादून पुलिस बॉबी कटारिया को कब गिरफ्तार करती है?

विमान में सिगरेट पीने का भी वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल 
बता दें, इसके अलावा बॉबी का एक और वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें वह फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए नजर आ रहे थे. जिसके बाद अब जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने भी बॉबी कटारिया के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है. बता दें, स्पाइस जेट ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. वहीं, इसको लेकर बॉबी कटारिया का कहना है कि यह एक नकली विमान था, यह वीडियो दुबई एअरपोर्ट पर शूट किया गया था. जो उनकी बायोपिक के लिए था. 

इंस्टाग्राम पर हैं  6 लाख से ज्यादा फॉलोअर
बता दें, बॉबी कटारिया के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं. इससे पहले भी वह कई बार विवादों में रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉबी पर कुछ समय पहले गुरुग्राम पुलिस के अधिकारियों से गाली-गलौज का आरोप लगा था. उस समय बवाल ज्यादा नहीं बढ़ा. लेकिन इस बार हवाई जहाज का वीडियो वायरल होने और देहरादून में सड़क पर शराब पीने के मामले में बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 

Read More
{}{}