trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01819065
Home >>Uttar Pradesh

Aligarh News: अलीगढ़ में क्रिकेट के मैदान में चाकूबाजी, एक बच्चे की मौत तो दूसरा अस्पताल में भर्ती

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ से सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ युवकों ने क्रिकेट को लेकर समीर नाम के बच्चे की चाकू घोंप कर जान ले ली. इस मामले को लेकर परिजनों ने जमकर प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई की मांग की है. 

Advertisement
Aligarh News: अलीगढ़ में क्रिकेट के मैदान में चाकूबाजी, एक बच्चे की मौत तो दूसरा अस्पताल में भर्ती
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Aug 10, 2023, 06:44 PM IST

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से हत्या का मामला सामने आ रहा है. यहां खेल-खले में चाकू चल गए और एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. क्रिकेट को खेलते समय दो युवकों और बच्चों का आपस में विवाद हो गया था.  

यह है पूरा मामला 
दरअसल बीते मंगलवार 8 अगस्त को थाना सिविल लाइन क्षेत्र स्थित एएमयू राइडिंग क्लब के पास समीर और चमन नाम के बच्चों का क्रिकेट को लेकर विवाद असलम और कबीर से हो गया. मामला इतना बढ़ गया कि असलम और कबीर ने समीर और चमन पर चाकू से हमला कर दिया. इस जानलेवा हमले में दोनों ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद दोनों को मेडीकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. यहां 15 वर्षीय समीर की हालत बिगड़ने से उसकी मौत हो गई. इस मामले में परिजनों ने पुलिस पर कार्रवाई ना करने के आरोप लगाते हुए चक्काजाम जाम कर दिया. हालांकि कुछ देर बाद पुलिस के आश्वासन से परिजन शांत हो गए.   

क्रिकेट को लेकर हुआ विवाद 
क्रिकेट को लेकर ही चारों के बीच झगड़ा हुआ था और फिर मामला इतना गरमा गया कि असलम और कबीर ने समीर और उसके दोस्त चमन पर चाकू से हमला कर दिया. हालांकि क्रिकेट में भी किस बात को लेकर विवाद हुआ है यह कारण अभी तक सामने नहीं आया है. 

मेडिकल कॉलेज में तोड़ दम 
हमले में घायल हुए दोनों बच्चों को आनन-फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. लेकिन इलाज के दौरान समीर ने गुरुवार को दम तोड़ दिया. मौत की खबर से परिवार में आक्रोश है इसी के साथ क्षेत्रीय जनता द्वारा प्रदर्शन करते हुए अपराधियों की गिरफ़्तारी की मांग की गई है. 

Prayagraj News: अवधेश हत्याकांड की प्रयागराज में होगी सुनवाई, हाईकोर्ट ने मुख्तार की याचिका पर दी मंजूरी

परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप  
मौत के खबर लगते ही आक्रोशित परिजनों ने थाना क्वारसी क्षेत्र के नगला पटवारी के बरौली रोड पर शव रखकर चक्काजाम पर जमकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों ने बताया कि 3 दिन में अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस की लापरवाही से आरोपी खुले घूम रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाए. 

Watch: यूपी के इस गांव में बेअसर है सांप का जहर, खिलौनों की तरह सांपों से खेलते हैं बच्चे और बड़े

Read More
{}{}