trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01172463
Home >>Uttar Pradesh

आज मां से मिलने घर आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, पंचूर में खुशियों की लहर, बन रहे पकवान!

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रात्रि विश्राम भी उनके घर में होगा. उनके जीजा ने बताया कि खाने में स्पेशल डिश बन रही है. सुबह से ही छोले-भटूरे बनाए जा रहे हैं. सुबह का नाश्ता चल रहा है. दिनभर लंगर चलेगा. जीजा का कहना है कि वह बहुत खुश हैं कि योगी आदित्यनाथ घर आ रहे हैं...

Advertisement
आज मां से मिलने घर आ रहे हैं योगी आदित्यनाथ, पंचूर में खुशियों की लहर, बन रहे पकवान!
Stop
Nimisha Srivastava|Updated: May 03, 2022, 10:41 AM IST

राम अनुज/पौड़ी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपने पैतृक गांव पंचूर आ रहे हैं, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जीजा सीएमएस नेगी का कहना है कि आज योगी आदित्यनाथ अपनी मां से मिलेंगे और उनकी मां भी योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए सुबह से तैयार हैं. घर में पूरी तरह से खुशी का माहौल है.

यूपी में बिजली की कटौती को लेकर सीएम योगी सख्त, रोस्टर के आधार पर सप्लाई देने के निर्देश

रिश्तेदारों के घर पहुंचने का सिलसिला जारी
योगी आदित्यनाथ के जीजा सीएमएस नेगी ने बताया कि घर में खुशी का माहौल है. योगी आदित्यनाथ के आने की तैयारियां चल रही हैं. रिश्ते-नातेदार भी घर पहुंचने लगे हैं. वह खुद ही बीती रात आ गए थे. रात में काफी देर से पहुंचने की वजह से वह घरवालों से नहीं मिल पाए. अभी सुबह उन्होंने मां से मुलाकात की. घर में सबसे छोटे भाई के बेटे का भी मुण्डन है, जिसकी तैयारियां चल रही हैं. 

बन रहे पकवान
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रात्रि विश्राम भी उनके घर में होगा. उनके जीजा ने बताया कि खाने में स्पेशल डिश बन रही है. सुबह से ही छोले-भटूरे बनाए जा रहे हैं. सुबह का नाश्ता चल रहा है. दिनभर लंगर चलेगा. जीजा का कहना है कि वह बहुत खुश हैं कि योगी आदित्यनाथ घर आ रहे हैं. काफी दिन से उनसे मुलाकात नहीं हो सकी थी. आज सीएम योगी से मिलने के लिए सब उत्सुक हैं.

सीएम योगी की बड़ी बहन ने जताई खुशी
यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बड़ी बहन से भी ज़ी मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं आज अपने भाई से मिलेंगी. इसी के साथ उन्होंने जनता का धन्यवाद किया कि भाई योगी आदित्यनाथ को फिर से मुख्यमंत्री का पद मिल सका. वह यूपी का कल्याण करेंगे इस बात की उम्मीद है. 

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}