trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01377705
Home >>Uttar Pradesh

Hostage: आखिर कैसे कॉलेज के बाबू ने छात्रा को बनाया बंधक, 4 दिन तक करता रहा दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: कासगंज में बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एएनएम की पढ़ाई कर रही छात्रा को इंस्टिट्यूट के ही बाबू ने बंधक बना लिया. वहीं, दुष्कर्म का आरोपी  फरार है...

Advertisement
Hostage: आखिर कैसे कॉलेज के बाबू ने छात्रा को बनाया बंधक, 4 दिन तक करता रहा दुष्कर्म, जानिए पूरा मामला
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 03, 2022, 02:35 AM IST

गौरव तिवारी/कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज में बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले में एक नर्सिंग इंस्टिट्यूट में एएनएम की पढ़ाई कर रही छात्रा को इंस्टिट्यूट के ही बाबू ने बंधक बना लिया. जिसके बाद उसने 4 दिन तक छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, इस मामले में कासगंज पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, दुष्कर्म का आरोपी  फरार है.

क्या बुखार की दवा के बहाने हुआ बलात्कार?
आपको बता दें पूरा मामला कासगंज जनपद कि सदर कोतवाली क्षेत्र के एक नर्सिंग इंस्टिट्यूट का है. जहां जनपद एटा थाना मारहरा क्षेत्र की रहने वाली युवती एएनएम की पढ़ाई कर रही है. छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि कुछ दिन पहले उसे बुखार आया और वह अस्वस्थ हो गई थी, जिसके बाद वह दवाई लेने इंस्टीट्यूट के ओपीडी में गई. 

पीड़िता ने लगाए गंभीर आरोप
पीड़िता का आरोप है कि कैश का काम देखने वाले बाबू ने उसे मेडिकल स्टोर के पिछले दरवाजे से अंदर बुलाया. दवा के नाम पर उसे एक पाउडर पीने को दिया. आरोपी ने कहा कि इससे उसका बुखार उतर जाएगा. वहीं, पाउडर पीने के बाद पीड़िता बेहोश हो गई. जब उसे होश आया तो वह एक कमरे में बंद थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ 4 दिन तक दुष्कर्म किया. फिर उसके बाद आगरा ले गया, जिसके बाद आरोपी पीड़िता को वाटर बॉक्स इलाके में छोड़कर वहां से फरार हो गया.

एसपी के निर्देश पर मामला दर्ज
जिसके बाद पीड़िता ने किसी राहगीर के फोन लेकर मामले की जानकारी परिजनों को दी. जानकारी के बाद परिजन आगरा पहुंचे. वह पीड़िता को लेकर कासगंज कोतवाली आए और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. पीड़िता ने बताया कि थाने में जब मामला दर्ज नहीं किया गया. जिसकी शिकायत उसने कासगंज एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति से की. एसपी के निर्देश पर कासगंज कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

कासगंज एसपी ने दी जानकारी
वहीं, इस पूरे मामले पर कासगंज एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पीड़ित छात्रा की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की गहनता से जांच की जा रही है. वहीं, आरोपी की तलाश में भी पुलिस जुट गई है.

WATCH LIVE TV

 

Read More
{}{}