trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01636815
Home >>Uttar Pradesh

ट्रेन में दो महिलाओं से रेप, सेना के दो जवानों को संगीन आरोपों के बाद जीआरपी ने पकड़ा

Jhansi News : वीरांगना महारानी लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन की घटना. जीआरपी पुलिस ने सेना के दो जवानों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ. सेना के जवान बोले-मोबाइल चोरी करते हुए पकड़े जाने पर लगा रही झूठा आरोप.   

Advertisement
ट्रेन में दो महिलाओं से रेप, सेना के दो जवानों को संगीन आरोपों के बाद जीआरपी ने पकड़ा
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 02, 2023, 08:50 PM IST

झांसी : वीरांगना महारानी लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन पर दो महिलाओं से दुष्‍कर्म की घटना सामने आई है. आरोप है कि सेना के दो जवानों ने यार्ड में खड़ी ट्रेन में ले जाकर उनके साथ रेप किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यार्ड में खड़ी ट्रेन में ले जाकर की हैवानियत 
पुलिस के मुताबिक, दो महिलाओं ने डायल 112 पर फोन पर खुद के साथ दुष्‍कर्म की शिकायत की. इस पर पुलिस घटना पर पहुंच गई. पूछताछ में महिलाओं ने बताया कि रेलवे स्टेशन यार्ड में खड़ी बोगी में दो सैन्य जवानों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद जीआरपी थाना पुलिस ने दोनों महिलाओं और दोनों जवानों को हिरासत में ले लिया. 

कॉल करने के लिए मोबाइल मांगा 
महिलाओं का आरोप है कि रविवार शाम को वह जीआरपी थाने के पास से गुजर रहीं थीं. इसी दौरान एक व्यक्ति ने उन्हें रोककर कहा कि उसका मोबाइल खो गया है. उसे एक जरूरी कॉल करनी है, इस पर महिलाओं ने उसे अपना मोबाइल दे दिया. 

दोनों जवानों ने उल्‍टा महिला पर लगाया आरोप 
आरोप है कि व्यक्ति बहाना बनाकर महिलाओं का यार्ड में खड़ी स्पेशल गाड़ी में ले गया. वहां उसका एक साथी भी मौजूद था. दोनों ने उनके साथ दुष्कर्म किया. बाद में मोबाइल छीनकर महिलाओं को धमकाते हुए वहां से भगा दिया. वहीं, दोनों जवानों का कहना है कि ये महिलाएं हमारी बोगी में घुसी और मोबाइल चोरी कर ले गईं. 

सेना के अधिकारियों को दी सूचना 
वहीं, जीआरपी का कहना है कि सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. यह भी जांच की जा रही है कि आरोपी युवक सच में सेना में हैं या झूठ बोल रहे हैं. घटना की जानकारी सेना के अधिकारियों को दे दी गई है. सेना भी जांच में जुट गई है. 

Watch:पिता पर दर्ज हुआ गैंगरेप केस तो बेटी ने थाने के सामने काट लिया अपना गला

Read More
{}{}