trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01707716
Home >>Uttar Pradesh

Ghaziabad: दो पति और पांच बच्चे के बाद भी तीसरे शख्स से हुआ इश्क, प्रेमी ने मौत के घाट उतारा

Ghaziabad Murder: आपसी रिश्तों में धोखा इस कदर बढ़ रहा है कि पति पत्नी के रिश्ते भी तार-तार हो रहे हैं. गाजियाबाद में एक महिला जिसके दो पति और पांच बच्चे हैं पहले उसने अपनों को धोखा दिया इसके बाद उसके आशिक ने उसे मौत के घाट उतार दिया. पढ़िए रिश्तों के कत्ल की पूरी दास्तां.

Advertisement
Ghaziabad: दो पति और पांच बच्चे के बाद भी तीसरे शख्स से हुआ इश्क, प्रेमी ने मौत के घाट उतारा
Stop
Zee Media Bureau|Updated: May 23, 2023, 02:10 PM IST

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद के वेव सिटी थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है. यहां एक 45 साल की महिला की उसके प्रेमी ने हत्या कर दी है. आरोपी ने वारदात को लेकर पुलिस को गुमराह भी किया, लेकिन कानून के हाथ से वह बच नहीं पाया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मुंह दबाकर व नाक बंद करके हत्या की बात सामने आई है. वारदात 18 मई की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि गुड्डी और आनंद छह महीने से लिव-इन में रह रहे थे. हैरानी की बात ये है कि महिला के पांच बच्चे हैं. पूछताछ में आनंद ने बताया कि गुड्डी मायके जाने के लिए पांच हजार रुपये मांग रही थी. उसके पास केवल दो हजार थे. उसने गुड्डी से एक हजार रुपये लेने और एक हजार रुपये खुद रखने की बात कही, लेकिन गुड्डी नहीं मानी. विवाद बढ़ने पर आनंद ने उसका मुंह दबाकर मौत के घाट उतार दिया.

एसीपी वेव सिटी रवि प्रकाश सिंह के मुताबिक 18 मई की देर रात पुलिस को एक महिला के सुसाइड की सूचना मिली. मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला का शव जमीन पर पड़ा था और आनंद उसके चेहरे पर पानी की छींटे मार रहा था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आनंद से पूछताछ की गई. पुलिस को पता चला कि आनंद और गुड्डी दोनों शराब के आदी थे.  वारदात वाली रात भी दोनों ने शराब पी. पूछताछ में आनंद ने पुलिस को बताया कि रुपये नहीं देने पर जब दोनों में विवाद बढ़ गया तो गुड्डी ने चौखट में लगे एक कुंडे से लटककर आत्महत्या करने का नाटक किया. ऐसे में उसे गुस्सा आ गया और गुड्डी का मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मुजफ्फरनगर में रहने वाले आनंद को पुलिस को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: आय, जाति और निवास प्रमाणपत्र के लिए अब आधार अनिवार्य, इन दस्तावेजों के बिना नहीं बनेंगे सर्टिफिकेट
दो पति को छोड़ प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही थी
पूछताछ में आनंद ने बताया कि गुड्डी से उसकी मुलाकात नोएडा में हुई थी. गुड्डी वहां साबुन बनाने की फैक्टरी में काम करती थी. पास की एक फैक्टरी में वह भी काम करता था. मुलाकात के बाद वह गुड्डी के साथ उसी के किराये के मकान में दीनानाथपुर पूठी में आकर रहने लगा. गुड्डी दो पति को छोड़ चुकी थी. पहले पति से उसकी दो बेटी हैं जिनकी शादी हो चुकी है, जबकि दूसरे पति से तीन बच्चे हैं. जिन्हें वह साथ रखती थी. 

WATCH: 'The Kerala Story' पर बाबा बागेश्वर धाम ने दी प्रतिक्रिया, कहा- जब तक हिंदुओं को शिक्षा नहीं देंगे, ऐसी घटनाएं होती रहेंगी

Read More
{}{}