trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01716128
Home >>Uttar Pradesh

Sitapur News: सीतापुर में सांड के हमले में महिला के पेट से बाहर आईं आंतें, दर्दनाक मौत

Bull attack: आवारा सांड ने घर के बाहर काम कर रही महिला पर किया जानलेवा हमला, पेट में सिंग घुसने से बाहर आई आंते. अस्पताल में हुई दर्दनाक मौत.

Advertisement
Sitapur News: सीतापुर में सांड के हमले में महिला के पेट से बाहर आईं आंतें, दर्दनाक मौत
Stop
Preeti Chauhan|Updated: May 29, 2023, 03:29 PM IST

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर से दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां सांड के हमले से घायल हुई महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई. महिला की मौत से परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई. 

पेट से बाहर आई आंत
शुक्रवार की शाम के समय घर के बाहर काम कर रही कुंती देवी पर अचानक एक सांड ने हमला कर दिया. सांड ने कुंती देवी को अपनी सींगों से उठा कर नीचे पटक दिया और इसके बाद 55 साल की महिला के पेट में सींग से वार कर दिया. इस हमले में महिला के पेट में सांड की सींग घुस गई, जिसके कारण महिला की आंते उसके पेट से बाहर आ गई. महिला खून से लथपथ हो गई. आनन फानन में 55 साल की कुंती देवी को ट्रामा सेंटर लखनऊ भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान कुंतीदेवी की दर्दनाक मौत हो गई. 

एक हफ्ते में चौथी घटना 
स्थानीय लोगो की जानकारी के मुताबिक जिले में एक सप्ताह के भीतर यह चौथी घटना है. वहीं सांड की टक्कर से हुई 55 साल की कुंती देवी की मौत से स्थानीय लोगों व परिजनों में ख़ासा रोष है. लोगों की जानकारी के अनुसार एक साल के भीतर सीतापुर में यह 15वीं मौत है. 

आवारा मवेशियों को स्कूल में किया बंद 
कमलापुर इलाके में लगातार आवारा मवेशियों के हमले से हुई मौत के कारण किसानों का गुस्सा भड़क गया. रविवार को किसानों ने अवारा घूम रहे मवेशियों को पास के स्कूल में ही बंद कर दिया. वहीं स्कूल के बाहर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और नारेबाजी करनी शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार शाम तक भी किसी अधिकारी ने कोई जानकारी नहीं ली. ग्रामीणों ने मांग की थी कि सभी आवारा मवेशियों को गोशाला भिजवाया जाए. किसानों ने इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि यह आवारा मवेशी उसकी फसल बर्बाद कर रहे हैं और उनपर हमला भी कर रहे हैं.

UP MLC की दो सीटों पर आज ही घोषित कर दिए जाएंगे नतीजे, क्रास वोटिंग रोकने के लिए सभी दलों में बराबर की टक्कर

Read More
{}{}