trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01414889
Home >>Uttar Pradesh

Siddharth Nagar: आशिक के साथ पत्नी ने पति को सुलाई मौत की नींद, अब सलाखों के पीछे कटेगी जिंदगी

आशिकी का भूत कुछ इस कदर चढ़ा कि पत्नी ने अपने आशिक के साथ मिलकर पति की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है.

Advertisement
Siddharth Nagar: आशिक के साथ पत्नी ने पति को सुलाई मौत की नींद, अब सलाखों के पीछे कटेगी जिंदगी
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 28, 2022, 09:38 PM IST

सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: सिद्धार्थनगर जिले की पुलिस ने पति की हत्या में शामिल पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार किया है. थाना मिश्रोलिया के ग्राम गौरीडीह टोला चैधरी डीह निवासिनी अफसाना खातून और उसके प्रेमी तुफेल निवासी कठेला गर्वी टोला पंडित पुरवा थाना कठेला समय माता ने मिलकर नईम उर्फ रमजान की जहर देकर हत्या करने की बात कबूल भी कर ली है. मृतक रमजान की पत्नी अफसाना ने कठेला थाने में अपने पति के गुमशुदगी की रिपोर्ट 24 अक्टूबर को लिखाई थी. मृतक रमजान का शव इटवा थाना क्षेत्र के सौरहवा ग्रांट गांव के खेतों के बीच 27 अक्टूबर को बरामद हुआ था. इसके बाद से ही सिद्धार्थ नगर की पुलिस लगातार इस मर्डर मिस्ट्री के खुलासे की कोशिश कर रही ती. इस बीच वारदात की कड़ी जोड़ते हुए पुलिस मृतक रमजान की पत्नी तक पहुंच गई और कातिल पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार आनन्द के मुताबिक अफसाना और तुफेल के बीच काफी दिनों से लव अफेयर चल रहा था. पति-पत्नी के बीच 'वो' की एंट्री से दोनों के रिश्ते में खटास बढ़ता जा रहा था. धीरे-धीरे अफसाना और उसके आशिक के इश्क के बीच पति नईम ऊर्फ रमजान बाधक बनने लगा. ऐसे में पत्नी ने आशिक के साथ पति को ठिकाने लगाने के खौफनाक साजिश रची. दोनों ने रात के वक्त नईम के खाने में जहर मिलाकर दे दिया. इतने में भी मन नहीं भरा तो नईम किसी कीमत में जिंदा न बचे, इसके लिए दोनों ने तार से उसका गला भी कस दिया. 
शव को लगाया ठिकाने
नईम की मौत का यकीन होने के बाद दोनों ने मिलकर शव को मृतक नईम की मोटरसायकिल पर रखकर सौरहवा ग्रान्ट ग्राम के सिवान में खेत में फेंक दिया. वारदात का सबूत मिटाने के लिए हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक को लावारिस हालत में फेंक दिया. जबकि मोबाइल को तोड़ कर पानी में फेक दिया. 

यह भी पढ़ें: पति गंदे काम के लिए करता है मजबूर, पति की हरकतों से तंग महिला ने पुलिस को बताई आपबीती

अब सलाखों के पीछे गुजरेगी जिंदगी
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जांच के दौरान मृतक नईम की पत्नी अफसाना व तुफेल के प्रेम संबंध की जानकारी मिली. अफसाना खातून और तुफेल से सख्ती से पूछताछ की गयी. इस पर दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली. दोनों के पास से मृतक की मोटरसायकिल और गला कसने वाला तार भी बरामद कर लिया गया है. दोनों के विरुद्ध समुचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

Read More
{}{}