trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01479435
Home >>Uttar Pradesh

Weekly horoscope 2022: कन्या जातकों पर आ सकती है भारी आफत, मेष-मिथुन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

Weekly horoscope 2022:  समय हमेशा बदलता है, आज बुरा है तो कल अच्छा होगा.  मेष राशि, वृष राशि, मिथुन राशि समेत इन 6 राशि वालों के लिए ये सप्ताह विशेष है. आइए जानते हैं कि इस सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल..

Advertisement
Weekly horoscope 2022: कन्या जातकों पर आ सकती है भारी आफत, मेष-मिथुन जातकों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 10, 2022, 01:57 PM IST

Weekly horoscope 12 to 18 december 2022: इस सप्ताह में 6 राशियों के जातकों की लाइफ में ग्रहों और नक्षत्रों के बदलाव का असर दिखाई देगा. किसी के जीवन में सकारात्मक परिणाम देखने को मिल सकते हैं तो किसी के लिए कई तरह की चुनौतियां आ सकती हैं. सबसे बड़ी बात है चुनौतियों से सीखने और उससे लड़ने की हिम्मत. समय हमेशा बदलता है, आज बुरा है तो कल अच्छा होगा.  मेष राशि, वृष राशि, मिथुन राशि समेत इन 6 राशि वालों के लिए ये सप्ताह विशेष है. आइए जानते हैं कि इस सप्ताह का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope) कैसा है? 

मेष राशि: आने वाला सप्ताह मेष राशि के लिए गुडलक भरा होगा. हफ्ते की शुरुआत से ही आपको अपने कामों में सक्सेस मिलनी शुरु हो जाएगी. वर्कस्पेस पर न सिर्फ जूनियर बल्कि सीनियर भी आप पर मेहरबान रहेंगे. ये समय बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए शुभ रहने वाला है. मार्केटिंग और कम्युनिकेशन पर काम करने वाले लोगों के लिए फायदेमंद होगा. अविवाहित लोगों को रिश्ते आ सकते हैं.  दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा. हफ्ते के आखिर में दोस्तों और परिवार के साथ किसी तीर्थ यात्रा पर निकल सकते हैं. आपकी सेहत सामान्य रहने वाली है. भूमि-भवन के क्रय विक्रय या पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई भी फैसला लेने से पहले अपने शुभचिंतकों की सलाह जरूर लें.

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. शुरूआत में आपको शारीरिक और मानसिक परेशानी हो सकती है, इसलिए सजग रहें. आपके सोचे हुए काम पेडिंग रह सकते हैं. आर्थिक दृष्टि से यह सप्ताह आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. धन का अधिक खर्च हो सकता है  वर्किंग और हाउस वाइफ के लिए थोड़ा मुश्किल भरा रहेगा. यदि आप किसी के सामने प्रेम का इजहार करना चाह रहे हैं तो आपको अनुकूल समय का अभी इंतजार करें. सोच-समझकर अपने कदम आगे बढ़ाने चाहिए. खट्टी-मीठी तकरार के साथ दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा. 

मिथुन राशि: सप्ताह की शुरुआत में ही संतान से जुड़ी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. इस हफ्ते आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. ट्रांसफर या प्रमोशन की चाहत पूरी हो सकती है. इस सप्ताह मनचाही नौकरी मिल सकती है. प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी में जुटे विद्यार्थियों को मनचाही सफलता मिलेगी. किसी प्रिय मित्र या परिजन से लंबे समय बाद मुलाकात होगी. वैवाहिक जीवन सुखी बना रहेगा. किसी महत्वपूर्ण निर्णय को लेते समय जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. सेहत सामान्य रहेगी.  वर्कस्पेस में आपके सीनियर आप पर मेहरबान रहेंगे. 

कर्क राशि: कर्क जातकों को सप्ताह की शुरुआत में छोटे-मोटे कामों के लिए भी ज्यादा भागदौड़ करनी पड़ सकती है. ऑफिस में मन थोड़ा खराब हो सकता है. मौसमी बीमारी और अपने खान-पान को लेकर बहुत ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत रहेगी. आपको पेट संबंधी दिक्कतें होने की आशंका हो सकती है. यदि पैतृक संपत्ति या फिर कोई घरेलू विवाद चल रहा है तो उसे बजाय कोर्ट-कचहरी में ले जाने के आपस में बातचीत के जरिए निबटाने का प्रयास करें.बिजनेस से जुड़े लोगों को मुश्किलें झेलनी पड़ सकती है. 

सिंह राशि: इस सप्ताह सिंह राशि के सोचे हुए सारे काम समय पर पूरे होंगे. आपकी सेहत और मित्र दोनों ही आपका खूब साथ निभाएंगे. पर्सनल प्रॉपर्टी से जुड़े वाद-विवाद सुलझेंगे. शेयर बाजार, प्रॉपर्टी और कमीशन से जुड़े काम करने वालों के लिए शुभ साबित होगा. परिवार का पूरा साथ मिलेगा. सप्ताह के अंत तक नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को खुशखबरी मिलेगी. लव पार्टनर के साथ सुखद पल बिताने का मौका मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय बना रहेगा.बिजनेस से जुड़ी कोई बड़ी डील होगी.

कन्या राशि: कन्या जातकों के लिए यह सप्ताह ज्यादा शुभ और लाभप्रद रहता दिख रहा है. सप्ताह की शुरुआत आपको किसी बड़ी समस्या का अचानक से सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप उस पर विजय पा लेंगे. बिजनेस के सिलसिले में की गई यात्राएं आशा के अनुरूप फल प्रदान करने वाली साबित होंगी. इस हफ्ते आपका आर्थिक पक्ष खूब मजबूत रहने वाला है. सप्ताह के मध्य संतान से जुड़ी कोई बड़ी चिंता दूर हो जाने पर आप राहत की सांस लेंगे. प्रेम संबंध के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ है. दांपत्य जीवन सुखी रहेगा. 

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं.  हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.

WATCH: तो क्या 2023 में खत्म हो जाएगी दुनिया, आने वाले साल के लिए नास्त्रेदमस की पांच भविष्यवाणियां

Aaj ka rashifal: ऑफिस में सावधानी बरतें मेष, कुंभ समेत ये राशि, हो सकती है कलह, जानें शनिवार को क्या कहते हैं आपके ग्रह नक्षत्र
 

 

Read More
{}{}