trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01435258
Home >>Uttar Pradesh

यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार ओठलाली पs जियता', व्यूज 50 MN पार

Bhojpuri Song:  समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’  यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. जीएमजे-ग्लोबल जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गाने को अब तक 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यहां देखें Video Song

Advertisement
यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा समर सिंह का भोजपुरी गाना 'भतार ओठलाली पs जियता', व्यूज 50 MN पार
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 10, 2022, 08:18 PM IST

Bhojpuri Song: भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह अपनी गायिकी और लाजवाब अदायगी से फैंस और ऑडियंस का भरपूर मनोरंजन करते रहते हैं. उनके गाने को लेकर फैंस के बीच खूब क्रेज दिखता है. इसी कड़ी में उनका मस्ती भरा रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ 50 मिलियन क्लब में शामिल हो गया है.  इस गाने को मिलियन से ज्यादा व्यूज यूट्यूब पर मिल गए हैं.

इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह हरी साड़ी में धमाल मचा रही हैं. समर सिंह का यह वीडियो सॉन्ग रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया था और अब तक पचास मिलियन लोगों तक पहुंच गया है.

समर सिंह के खास अंदाज में गाया रोमांटिक भोजपुरी गाना ‘भतार ओठलाली पs जियता’ जीएमजे-ग्लोबल जंक्शन भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में समर सिंह के साथ सिंगर नेहा राज ने स्वर में स्वर मिलाया है. वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि समर सिंह और पल्लवी सिंह देवर-भाभी का रोल प्ले कर रहे हैं. दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. 

एक्ट्रेस पति और दूसरे देवर से परेशान है. पति तो उनकी लिपस्टिक को ही देखता रहता है और दूसरा देवर ताड़ी पीने में बिजी रहता है. कोई भी उनका ख्याल नहीं रखता है. इसी को लेकर इस गाने को समर सिंह और पल्लवी सिंह पर फिल्माया गया है. दोनों स्टार्स शानदार डांस स्टेप्स दिखा रहे हैं. इसमें एक्ट्रेस पल्लवी शिकायत करते हुए बहुत ही प्यारी लग रही हैं साथ उनके एक्सप्रेशंस तो कमाल के हैं. 

इस गाने के विडियो में ठेठ देहाती परिवेश दिखाया गया है. इस गाने का वीडियो बहुत ही शानदार बनाया गया है. वीडियो में समर  सिंह ने एक बार देसी लुक में दर्शकों का मन मोह लिया है. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. गाने के निर्माता राजकुमार सिंह हैं. गाने में शानदार परफार्मेंस दिया है समर सिंह के साथ एक्ट्रेस पल्लवी सिंह ने. सिंगर समर सिंह और नेहा राज हैं.

नीचे देखें वीडियो सॉन्ग

Read More
{}{}