trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01559425
Home >>Uttar Pradesh

विकास दुबे गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार, गैंग के लिए करता था वसूली

विकास दुबे गिरोह के एक अहम साथी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए शख्स पर गिरोह के लिए रंगदारी का आरोप है.

Advertisement
विकास दुबे गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार, गैंग के लिए करता था वसूली
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Feb 05, 2023, 07:07 PM IST

आलोक कुमार/कानपुर देहात : जनपद के शिवली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी मिली है. विकास दुबे की गैंग के एक और सदस्य को किया गिरफ्तार कर लिया गया है. बिकरु कांड के आरोपी गुड्डन त्रिवेदी के चचेरे भाई उमेश त्रिवेदी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है. गैंगस्टर के मामले में आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने फरार आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया था. 

मुखबिर से मिली थी सूचना
मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने हवाई पट्टी के पास घेराबन्दी कर मुठभेड़ के दौरान आरोपी को गिरफ्तार किया गया. इसके पास से एक 315 बोर का तमंचा, जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. आरोपी अपनी लाइसेंसी बंदूक को विकास दुबे के गैंग को मुहैया मदद करता था. इस पर क्षेत्रीय लोगों से जबरन धमकाकर रंगदारी वसूलने का आरोप है. इनामी अपराधी कोतवाली शिवली क्षेत्र के गांव कोढवा का रहने वाला बताया जा रहा है. उमेश त्रिवेदी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसके पास महज एक बीघा जमीन है, जिससे परिवार की गुजर बसर नहीं हो पाती थी. इसलिए उसे अपराध की दुनिया में कदम रखना पड़ा. विकास दुबे की छत्रछाया में मेरे परिवार का भी गुजारा खर्चा चल जाता था. 

यह भी पढ़ें: सीबीआई की रेड से मेरठ में पोर्न वीडियो के कारोबार का खुलासा, तुर्की से जुड़ा कनेक्शन
भगोड़े अपराधियों के खिलाफ अभियान
जिले के पुलिस अधीक्षक ने मामले का खुलासा किया है. पुलिस अधीक्षक बीजीजीटीएस मूर्ति ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक आलोक कुमार और पुलिस महानिरीक्षक प्रशांत कुमार के निर्देश पर शातिर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में 413/22 के तहत गैंगस्टर एक्ट के अपराधी को गिरफ्तार किया गया है.

Watch: वाराणसी दौरे पर सीएम योगी, रविदास जयंती कार्यक्रम में हुए शामिल

Read More
{}{}