trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01733210
Home >>Uttar Pradesh

Uttarkashi: भागीरथी नदी किनारे खेतों में हल चलाते दिखे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, उत्तरकाशी में की रात्रि चौपाल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे के लिए उत्तरकाशी(Uttarkashi) पहुंचे हुए हैं. इस क्रम में सीएम धामी शनिवार को उत्तरकाशी मुख्यालय में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद ग्राम नेताला में भागीरथी नदी किनारे स्थित गेस्टहाउस रुके.

Advertisement
Uttarkashi: भागीरथी नदी किनारे खेतों में हल चलाते दिखे उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, उत्तरकाशी में की रात्रि चौपाल
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jun 11, 2023, 11:40 AM IST

हेमकांत नौटियाल/उत्तरकाशी: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दो दिवसीय दौरे के लिए उत्तरकाशी(Uttarkashi) पहुंचे हुए हैं. इस क्रम में सीएम धामी शनिवार को उत्तरकाशी मुख्यालय में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद ग्राम नेताला में भागीरथी नदी किनारे स्थित गेस्टहाउस रुके. इस दौरान भव्य तरीके से लोगों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का स्वागत किया. 

रात्री चौपाल लगाकर की जनसुनवाई
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्राम नेताला वासियों के साथ रात्रि चौपाल लगाकर उनकी समस्या सुनी और अधिकारीयों ने समस्या अक निदान करने के लिए आदेश दिए. इसके साथ ही उत्तराखंड सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में जनता से फीडबैक लिया.

मॉर्निंग वॉक के बाद खेत में चलाया हल 
रात्रि विश्राम के बाद उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले. इस दौरान धामी सिरोर गांव के पहुंचे और लोगों से जनसंपर्क कर उनकी समस्या सुनी अरु समस्याओं का निस्तारण करने के लिए अधिकारीयों को आदेश दिए. इसके बाद धामी ने लोगों के खेतों में हल चलाया और साथ ही वृक्षारोपण भी किया.

WTC Final 2023: ओवल में पाकिस्तानियों ने लगाए कोहली-कोहली के नारे, बोले- जीतेगा तो इंडिया ही.

Read More
{}{}