trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01480088
Home >>Uttar Pradesh

Uttarakhand:मिशन 2024 के लिए बीजेपी ने बनाई रणनीति, सदस्यता अभियान पर रहेगा जोर

उत्तराखंड बीजेपी जल्द ही प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू करेगी. पार्टी मिशन 2024 को मजबूती देने के लिए पार्टी जल्द ही संगठन में व्यापक बदलाव करेगी.

Advertisement
Uttarakhand:मिशन 2024 के लिए बीजेपी ने बनाई रणनीति, सदस्यता अभियान पर रहेगा जोर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Dec 10, 2022, 06:11 PM IST

कुलदीप नेगी/देहरादून: भाजपा प्रदेश कार्यालय में शनिवार को बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम की अध्यक्षता में प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई. बैठक में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय ने विषेश रूप से शिरकत की. बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी, प्रदेश प्रवक्ता सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे. इसके अलावा सभी जिलों के जिला अध्यक्ष व जिला प्रभारी भी इस बैठक में मौजूद रहे.

मंडल स्तर पर बने रणनीति
बैठक के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि बैठक में भविष्य के कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई. राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में आये सभी विषयों का रोडमैप तैयार किया गया है. मन की बात, जी 20 के कार्यक्रमों में राज्य के अंतिम व्यक्ति की सहभागिता हो इसको लेकर जनजागरण किया जाएगा. मंडल और जिलों की बैठक को लेकर समय सीमा तय कर दी गई है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने कहा कि देश के दक्षिण और उत्तर के राज्यों के बहुत से लोग उत्तराखंड के अंदर रहते हैं. हम उनके स्थापना दिवसों को मनाने के साथ ही उनकी सांस्कृतिक गतिविधयों को बढावा देने के लिए कार्य करेंगे. पूरा भारत एक स्वरूप में दिखाई दे इसको लेकर कार्य करेंगे. 

यह भी पढ़ें: जर्मनी भेजने के नाम पर अकाउंट खाली कर देता था नटवरलाल, क्राइम पेट्रोल से सीखा अपराध छिपाना
संगठन में बदलाव के संकेत
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने महेन्द्र भट्ट ने कहा जल्द दायित्वों का बंटवारा कर दिया जाएगा. उन्होंने कार्यकर्ताओं से हर प्रकार के सहयोग का वादा किया है. इसके साथ ही संगठन का विस्तार जल्द कर दिया जाएगा. 12 दिसंबर तक जिले और मोर्चों की पूरी कार्यकारणी बना दी जाएगी. दिसंबर अंत तक मंडल की कार्यसमिति घोषित कर दी जाएगी. सदस्यता अभियान को बढ़ाने पर पार्टी का पूरा फोकस है.

Read More
{}{}