trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01371534
Home >>Uttar Pradesh

UP NEWS: गंगा एक्सप्रेस-वे कार्यालय में छुट्टी के दिन बंदर रहते हैं तैनात, फाइलों-कम्प्यूटरों के बीच करते हैं ये काम

UP NEWS: कर्मचारियों ने कमरे का नजारा देखा तो सबसे पहले बंदरों को भगाया. इसके बाद डीएम वित्त को इसकी जानकारी दी. सूचना पर मौके पर पहुंची एडीएम वित्त ने यहां का नजारा देखा तो वे भी दंग रहे गए. 

Advertisement
UP NEWS: गंगा एक्सप्रेस-वे कार्यालय में छुट्टी के दिन बंदर रहते हैं तैनात, फाइलों-कम्प्यूटरों के बीच करते हैं ये काम
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Sep 28, 2022, 02:45 PM IST

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में स्थित गंगा एक्सप्रेस-वे ऑफिस में बंदरों ने तमकर उत्पात मचाया. रविवार को गंगा एक्सप्रेस-वे के ऑफिस की खिड़की में लगे कांच को तोड़कर बंदर अंदर घुस गए. इसके बाद अंदर रखी फाइलों को फाड़ दिया. इतना ही नहीं बंदरों ने ऑफिस में रखे कम्प्यूटर और प्रिंटर को तोड़ दिया. सोमवार को जब अधिकारी ऑफिस पहुंचे तो अंदर का नजारा देख हैरान रह गए. 

अधिकारियों के कुर्सी पर बैठे मिले बंदर 
गौरतलब है कि कलक्ट्रेट के कमरा नंबर दो में गंगा एक्सप्रेस-वे का ऑफिस चलता है. इस ऑफिस में न सिर्फ कई पुरानी रिकॉर्ड फाइलें रखीं थी बल्कि पूरा ऑफिस ही यहां लगता था. जिसकी मॉनीटरिंग एडीएम वित्त के जिम्मे हैं. शनिवार को कर्मचारी ऑफिस में ताला डालकर चले गए. रविवार को बंदर अंदर घुस कर जमकर उत्पात मचाए. सोमवार को जब अधिकारी ऑफिस पहुंचे तो उन्होंने देखा कि वहां पर बंदर अधिकारियों व कर्मचारियों की कुर्सी पर मजे से बैठे थे.  कई बंदर गिराए हुए कम्प्यूटर पर गुलाटी मारते हुए भी दिखे. इसके बाद जैसी ही अधिरारी अंदर पहुंचे बंदर वापस से खिड़की के रास्ते फरार हो गए. 

कर्मचारियों ने कमरे का नजारा देखा तो सबसे पहले बंदरों को भगाया. इसके बाद डीएम वित्त को इसकी जानकारी दी. सूचना पर मौके पर पहुंची एडीएम वित्त ने यहां का नजारा देखा तो वे भी दंग रहे गए. उन्होंने कर्मचारियों की लापरवाही पर नाराजगी जताई. साथ ही खिड़की में जाली लगवाने व उसे स्थाई रूप से बंद रखने को कहा. फिलहाल फाड़ा गया रिकॉर्ड दिखवाया जा रहा है. एडीएम वित्त संतोष वैश्य ने बताया कि गंगा एक्सप्रेस-वे से जुड़ा हर कागज कंप्यूटर में सुरक्षित है.

Haryanvi Video: हरियाणवी भाभी ने विश्वजीत चौधरी के मटक-मटक गाने पर किया धांसू डांस, सपना चौधरी को कर रही फेल!

Read More
{}{}