trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01770042
Home >>Uttar Pradesh

UP News: इटावा में दारोगा ने गर्मी से बचने के लिए चलाया कूलर, हुई दर्दनाक मौत

Accident Case: बीती रात उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक दारोगा की कूलर की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई, रात भर इन्स्पेक्टर की लाश थाने पर ही पड़ी रही. जब तक आस पास के लोगों को जानकारी मिल पाती तब तक दरोगा दम तोड़ चुके थे. दारोगा कानपुर देहात के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Advertisement
UP News: इटावा में दारोगा ने गर्मी से बचने के लिए चलाया कूलर, हुई दर्दनाक मौत
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Jul 07, 2023, 06:46 PM IST

अन्नू चौरसिया/इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा शहर के चौबिया इलाके से दारोगा की दर्दनाक मौत की खबर सामने आ रही है, जहां रात में चौकी पर गस्त कर रहे थाना प्रभारी की कूलर से आ रहे करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. सूचना मिलने पर आलाधिकारी कर्री चौकी पहुचें मगर दारोगा की तब तक तड़प-तड़प कर जान निकल चुकी थी. मर्तक का नाम विजय सिंह व रहने वाले कानपुर देहात के बताए जा रहे हैं, फिलहाल जानकारी मिलने के बाद मर्तक का परिवार इटावा पहुंच रहा है.  

गस्त करके लौटे थे दारोगा 
बताया जा रहा है कि देर रात चौबिया इलाके के कर्री चौकी पर गस्त कर चौकी इंचार्ज के साथ लौट रहे थे दारोगा विजय सिंह, चौकी पहुंचते ही दारोगा चलते कूलर से आ रहे करंट के संपर्क में आ गए जिसके बाद उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और पूरी रात दरोगा की लाश चौकी पर ही पड़ी रही. 

रात भर चौकी पर पड़ी रही लाश
हाल ही बने नए दारोगा विजय सिंह की लाश पूरी रात चौकी पर ही पड़ी रही, प्राप्त जानकारी के अनुसार सुबह तक मौत की खबर आलाधिकारी व परिवारजनों तक पहुंची मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. 

बारिश के मौसम में रहे बिजली के तारों से दूर

 मानसून का सीजन शुरू हो चुका और सबसे ज्यादा बिजली से मौत के मामले भी बारिश में ही देखने को मिलते हैं. कई बार मौत का कारण सिर्फ बरसात के पानी में दौड़ रहा करंट होता है, बीते वक्त में भी हमें एसे कई मामले देखने को मिले हैं जिनमें लोग करंट का शिकार बने हैं. जितना भी हो सके अपने बच्चों व परिवार के हर इंसान को बरसात में संभल कर चलने को बोले और बिजली के खंबों, खुले ट्रैन्स्फॉर्मर से दूर

 

 

 

Read More
{}{}