trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01400774
Home >>Uttar Pradesh

UP News: एक चूक से पकड़े गए CBI के फर्जी अफसर, बनने चले थे फिल्म स्पेशल 26 के अक्षय कुमार और अनुपम खेर

UP News: युवक सहकारी बैंक में मैनेजर नीरज शर्मा के घर खुद को सीबीआई का अफसर बताकर दाखिल हो गए. इस दौरान वारंट भी जारी कर दिए.

Advertisement
UP News: एक चूक से पकड़े गए CBI के फर्जी अफसर, बनने चले थे फिल्म स्पेशल 26 के अक्षय कुमार और अनुपम खेर
Stop
Zee Media Bureau|Updated: Oct 18, 2022, 08:13 PM IST

राजवीर चौधरी/ बिजनौर: अक्षय कुमार और अनुपम खेर की फिल्म 'स्पेशल 26' में आपको एक ऐसी सीबीआई की टीम देखने को मिली थी, जो भ्रष्ट अफसरों और बड़े दुकानदारों के यहां छापे डालकर उन्हें लूटती थी. घटना को अंजाम देने के बाद कैश लेकर फरार हो जाती थी. कुछ ऐसी ही घटना यूपी के बिजनौर जिले से सामने आई है. यहां पर बेरोजगारी की मार झेल रहे 4 युवक सूट-बूट पहनकर बैंक मैनेजर के ही घर पर दबिश दे दिए. लेकिन, इन युवकों से एक ऐसी गलती हो गई, जिस वजह से हवालात में पहुंच गए. 

क्या है पूरा मामला? 
धामपुर के अंतर्गत चौकी रानी बाग धामपुर में सहकारी बैंक में मैनेजर नीरज शर्मा के घर पर सूट-बूट में चार युवक पहुंचें.उन्होंने खुद को सीबीआई का अफसर बताया औऱ वारंट भी जारी कर दिए. सीबीआई का वारंट देखकर नीरज शर्मा के घर पर हड़कंप मच गया. फर्जी सीबीआई अफसरों ने बैंक मैनेजर से पूछताछ शुरू कर दिए. इस दौरान बैंक मैनेजर को सीबीआई के अफसरों के द्वारा पूछे गए सवालों पर शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने लोकल पुलिस बुलाने की बात कही तो युवक घबरा गए. जाते जाते कहने लगे कि आप पुलिस बुला लो. उनका रवैया देख नीरज कुमार का शक पुख्ता हो गया. जिसके बाद उन्होंने शोर मचा दिया. मौके पर मोहल्ले वाले आ गए. उन्होंने भाग रहे चार युवकों में से दो को पकड़ लिया. 

इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. एक युवक का नाम तुषार कश्यप है. दूसरे का नाम हर्ष कश्यप, जो बिजनौर के निवासी हैं.दोनों युवक बेरोजगार हैं. वे पैसा कमाने के लिए सूट-बूट सिलवाकर फर्जी सीबीआई अधिकारी बन गए थे. चारों आरोपियों के खिलाफ पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने की कवायद में जुट गई है. 

Bhojpuri Dance:रितेश पांडे के भोजपुरी गाने पर भाभियों की जोड़ी ने उड़ाया गर्दा, सोशल मडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

Read More
{}{}