trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01655517
Home >>Uttar Pradesh

Agra BJP Nikay Chunav 2023 Condidate list: बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए आगरा महानगर की पहली लिस्ट जारी की

UP Nikay Chunav 2023 BJP Condidate List: नगर निकाय चुनाव से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. बीजेपी ने आगरा के सभी नगर पालिकाओं के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है.

Advertisement
Bjp (file photo)
Stop
Zee News Desk|Updated: Apr 16, 2023, 08:01 PM IST

Agra: उत्तर प्रदेश  नगर निकाय चुनाव की तारीख जैसे- जैसे नजदीक आ रही है चुनाव का माहौल उतना ही गर्म हो रहा है. बीजेपी ने 8 जिलों और 33 नगर पालिकाओं के लिए प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की है.इस खबर में हम आपको बताएंगे कि बीजेपी ने आगरा महामगर से किन- किन को अपना प्रत्याशी बनाया है. 

नीचे दी गई लिस्ट में देखिए आपके वार्ड से किसको मिला टिकट

बताते चलें कि दावेदार शनिवार की रात तक भाजपा की सूची आने का इंतजार कर रहे थे. लेकिन हमेशा की तरह बीजेपी ने रात को सूची जारी नहीं की.चूंकि पहले चरण के लिए  17 अप्रैल तक नामांकन होना है इसलिए टिकट के लिए रविवार का दिन लगभग तय था. अब आराम से सभी प्रत्याशी नामांकन कर सकते हैं. 

ये खबर भी पढ़ें- 

Unnao BJP Nikay Chunav 2023 Condidate list: उन्नाव में BJP ने घोषित किए नगर पालिकाओं के लिए प्रत्याशी, इन नामों पर लगी मुहर

उत्तरप्रदेश में निकाय चुनाव जैसे- जैसे नजदीक आ रहे है उतना चुनावी माहौल गर्म होता दिख रहा है. राज्य चुनाव आयोग ने बताया कि स्थानीय नगरीय निकायों के चुनाव दो चरण में सम्पन किए जाएंगे. पहले चरण में लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर सहित मंडलों में 4 मई को मतदान होंगे. दूसरे चरण में मेरठ, अयोध्या, कानपुर मंडल सहित नौ मंडलों में 11 मई को मतदान होंगे.  मतगणना 13 मई को होगी.

ये खबर भी पढ़ें- 

बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी की, 8 जिलों और 33 नगर पालिकाओं के प्रत्याशियों की सूची

 

Read More
{}{}