trendingNow/india/up-uttarakhand/uputtarakhand01096406
Home >>Uttar Pradesh

UP में बदला Night Curfew का समय, अब इतने बजे तक आप रह सकते हैं बाहर

UP Night Curfew New Time: कोरोनावायरस महामारी का कहर अब कम होने लगा है. इसे देखते हुए और पूरी सतर्कता बरतते हुए अब शासन ने फैसला लिया है कि नाइट कर्फ्यू के समय में थोड़ी ढील दी जाए. इसको लेकर आदेश जारी कर दिए गए हैं. यहां देखें NIGHT CURFEW का नया समय...

Advertisement
UP में बदला Night Curfew का समय, अब इतने बजे तक आप रह सकते हैं बाहर
Stop
Nimisha Srivastava|Updated: Feb 13, 2022, 09:32 AM IST

UP Night Curfew: उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए शासन के आदेश पर नाइट कर्फ्यू लगाया गया था, जिसका समय रात 10.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक था. अब कोरोना का कहर कम हो रहा है, जिसकी वजह से सरकार ने प्रदेशवासियों को थोड़ी ढील दी है.  सतर्कता बरतते हुए नाइट कर्फ्यू के समय में बदलाव किया गया है. अब नया समय रात 11.00 बजे से सुबह 6.00 बजे तक है. 

लखनऊ: कार में बैठा शख्स चिल्लाता रहा फिर भी नहीं माने निगम कर्मी, अगले आदेश तक सभी क्रेनों के संचालन पर रोक

सोमवार से खुलेंगे सभी स्कूल
इसी के साथ प्रदेश के बच्चों का इंतजार भी खत्म हो गया है. अब नर्सरी से लेकर क्लास-8 तक के स्कूल भी 14 फरवरी से खोल दिए गए हैं. इससे पहले हफ्ते में क्लास-9 से 12 तक के स्कूल और सभी कॉलेज में भी क्लासेस शुरू कर दी गई थीं. इसी के साथ ऑनलाइन क्लास का सिस्टम खत्म किया जा रहा है. बच्चे अब अपने दोस्तों के साथ हंस-खेल सकते हैं. लेकिन, इसको लेकर भी स्कूल प्रशासन को पूरी सतर्कता बरतनी होगी और कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करना और कराना होगा.

यूपी-उत्तराखंड हलचल: आज दिन भर इन खबरों पर रहेगी नजर, जिनका होगा आप पर असर, फटाफट हो जाएं अपडेट

सरकारी कार्यालय भी फुल कैपेसिटी से खुलेंगे
कोरोना की थमी रफ्तार को देखते हुए सरकार ने सभी सरकारी कार्यालयों को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने के भी आदेश दे दिए हैं. सरकारी काम में जनता को जो बाधाएं आ रही थीं, अब वह कम हो जाएंगी क्योंकि कर्माचारी दफ्तरों में वापस आ रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Read More
{}{}